पंजाब में कोरोना से 2 और की मौत, एक मरीज को तो आज ही मिलनी थी छुट्टी

अमृतसर: पंजाब में कोरोना का कहर जारी है। आज अमृतसर में उपचाराधीन पठानकोट के एक 35 वर्षीय कोरोना पॉजिटिव मरीज की मौत हो गई। इस संबंधी सिविल अस्पताल के एसएमओ डा. भूपिंदर सिंह ने बताया कि पठानकोट का कोरोना पॉजिटिव मरीज जोकि मामून (पठानकोट) का रहने वाला था उसकी आज मौत हो गई। वह ऑटोचालक था। इसके अतिरिक्त उन्होंने बताया कि ऑटो चालक के पिछले दो कोरोना टेस्ट नेगेटिव आए ते और अगर उसकी हालत ठीक होती तो आज उसको अस्पताल से छुट्टी मिल जानी थी। उधर, आज जालंधर में दो नए कोरोना पॉजिटिव मरीज सामने आए हैं। इन 2 के आने से जिले में मरीजों का आंकड़ा 214 हो गया है। पंजाब में कोरोना से मरने वालों की संख्या 37 है।

उधर, कोरोना वायरस महामारी से कपूरथला के हलका भुलत्थ के 50 वर्षीय व्यक्ति की मौत हो गई। मामला गांव बागडिय़ां का है, जहां 50 वर्षीय व्यक्ति सोढी राम को बीमार होने के कारण गत शनिवार को जालंधर के निजी अस्पताल में ले जाया गया था लेकिन वहां उसे दाखि़ल नहीं किया गया बल्कि सिविल अस्पताल जालंधर भेज दिया गया। यहां इलाज दौरान उसकी शनिवार रात समय ही मौत हो गई थी। एहतियात के तौर पर उसके सैंपल लिए गए थे और मौत के बाद इस व्यक्ति का कोरोना टैस्ट किया गया, जिसकी रिपोर्ट आज पॉजीटिव आई है।

जालंधर में आज सामने आए दो पॉजिटिव केसों से एक व्यक्ति जालंधर के एक होटल में ठहरा हुआ है जबकि दूसरा व्यक्ति सत्संग भवन में ठहरा हुआ है। उधर, लुधियाना की एक साइकिल फैक्ट्री में काम करने वाले दोराहा शहर एवं गांव कद्दो के जो 2 व्यक्ति कोरोना पॉजिटिव आए थे, उनके परिवारों का कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आया है। इस बारे में डीएसपी हरदीप सिंह चीमा ने बताया कि दोराहा में पहले ही सामने आए कोरोना पॉजिटिव मरीज का पिता, पुत्र एवं पत्नी टेस्ट उपरांत कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। इसी प्रकार गांव कद्दो के उपचाराधीन व्यक्ति का पिता भी कोरोना पॉजिटिव निकला है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
Loading...
-------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper