पटना में महिला ने अपने 4 बच्चों संग चलती ट्रेन के सामने लगाई छलांग, मौत

पटना: बिहार की राजधानी पटना से 7 किलोमीटर दूर जहानाबाद में रविवार की सुबह एक दर्दनाक हादसा हुआ। यहां एक महिला ने अपने चार बच्चों के साथ चलती ट्रेन के सामने छलांग लगा दी जिसमें महिला और उसके 3 बच्चों की मौत हो गई। वहीं 3 साल के एक बच्चे को गंभीर चोटें आई हैं जिसका इलाज पटना के पीएमसीएच में चल रहा है।

घटना रविवार सुबह 6 बजे पूर्व मध्य रेलवे जोन के पटना गया लाइन पर जहानाबाद रेलवे स्टेशन से कुछ दूरी पर घटी। जानकारी मिलते ही रेलवे पुलिस और स्थानीय पुलिस घटनास्थल पर पहुंची। पुलिस ने सबसे पहले घायल बच्चे को स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया जहां पर प्राथमिक उपचार के बाद उसे पटना के पीएमसीएच रेफर कर दिया गया। बच्चे की हालत फिलहाल स्थिर बताई जा रही है।

पुलिस की जानकारी के मुताबिक अभी तक महिला की पहचान नहीं हो सकी है। जिस जगह पर महिला ने अपने बच्चों के साथ छलांग लगाई वह जहानाबाद रेलवे स्टेशन से तकरीबन 3 किलोमीटर की दूरी पर है। महिला अपने बच्चों के साथ वहां पर कैसे पहुंची इसको लेकर भी पुलिस जांच में जुटी है।

प्राथमिक जांच के बाद मृतकों के शवों को पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया। पुलिस फिलहाल इस बिंदु पर जांच कर रही है कि महिला का अपने परिवार के साथ कोई झगड़ा हुआ होगा जिसके बाद वह अपने बच्चों को लेकर रेलवे ट्रैक पर पहुंच गई और खुदखुशी कर ली।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
Loading...
-------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ----------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper