पति की प्रताड़ना से क्षुब्ध महिला बच्चों संग चौराहे पर बैठी

लखनऊ ब्यूरो। राजधानी के गुडम्बा थानाक्षेत्र में आज बुधवार को एक महिला अपने पति की प्रताड़ना से क्षुब्ध होकर बच्चों को लेकर बीच चौराहे पर न्याय के लिए धरने पर बैठ गयी। पुलिस ने कार्रवाई का भरोसा देकर कई घंटो के बाद मान मनोवल के बाद महिला को हटाया।

गुडम्बा के श्री वैष्णो नगर में किराये का मकान लेकर रह रही महिला सीमा वर्मा अपने पति विनोद की प्रताड़ना से आहत होकर दो बच्चों संग बीच चौराहे पर धरने पर बैठ गयी। इससे चौराहें पर यातायात बाधित हो गया। क्षेत्रीय लोगों ने मामले की जानकारी पुलिस को दी। सूचना पाकर थाना प्रभारी तेज प्रकाश सिंह महिला पुलिस कर्मियों के साथ मौके पर पहुंच गए।

उन्होंने पति के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने की बात कहकर कई घंटों में महिला को शांत कराया। इसके बाद पुलिस यातायात को सुचारु रुप से चालू करने में सफल रही।

महिला का आरोप है कि उसका पति आये दिन उसको मारता-पीटता और लगातार उसको जान से मारने की धमकी भी दिया करता है। इसको लेकर उसने कई बार पुलिस से शिकायत की, बावजूद कोई कार्रवाई नहीं हो सकी।

इस संबंध में थाना प्रभारी ने बताया कि महिला की शिकायत पर उसके पति के खिलाफ मारपीट की धाराओं में कार्रवाई कर एक दिन पहले न्यायालय में भेज दिया था, जहां से उसे जमानत मिल गयी थी। वह पुलिस पर दबाव बना रही है, जो कि उसका परिवारिक मामला है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
Loading...
-------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ----------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper