पत्नी ने ससुराल जाने से किया मना तो दांत से काटी नाक

लखनऊ: राजधानी लखनऊ के पारा के पुरानी काशीराम कालोनी में बहन के घर रही महिला से पति ने ससुराल चलने की बात कही। इंकार करने पर विवाद हुआ। बात इतनी बढ़ गयी कि मारपीट के दौरान पति ने दांत से पत्नी की नाक काट ली। चींख सुनकर घरवाले दौड़े। खून से लथपथ महिला को देख घरवालों ने उसके पति को दौड़ाकर पकड़ा और पीटने के बाद पुलिस के सुपुर्द कर दिया।

पुरानी काशीराम कालोनी में शाहीन परिवार के साथ रहती है। उसकी बहन नाजरीन की शादी मूल रूप से तम्बौर सीतापुर निवासी रियाजुद्दीन से हुई थी। यहां दोनों काकोरी के दुबगगा स्थित पॉवर हाउस कालोनी में रहते हैं। कलह के चलते नाजरीन बड़ी बहन व बहनोई के साथ ही पुरानी काशीराम कालोनी में रह रही थी। बीते रविवार की रात करीब नौ बजे रियाजुद्दीन वहां पहुंचा और नाजरीन को साथ चलने के लिए कहने लगा। विरोध करने पर उनके बीच बहस और फिर गाली-गलौज, मारपीट शुरू हो गयी।

गुस्से में रियाजुद्दीन ने नाजरीन की नाक दांत से काट ली। चींख-पुकार बहन शाहीन कमरे मे आयी तो नाजरीन की नाक से खून बहता देखा। किसी तरह घरवालों ने उसे बचाया और दौड़ाकर रियाजुद्दीन को पकड़ा। धुनाई करने के बाद घरवालों ने उसे पुलिस को सुपुर्द कर दिया। पुलिस ने सोमवार को रिपोर्ट दर्ज कर आरोपित को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
Loading...
-------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ----------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper