पत्नी बनी बॉस

नोएडा में रहने वाले एक दंपति के साथ कुछ ऐसा हुआ है, जो कभी-कभी ही देखने को मिलता है। आईपीएस पत्नी बनी है आईपीएस पति की ‘बॉस’। वृंदा शुक्ला और अंकुर अग्रवाल दोनों आईपीएस हैं। हाईस्कूल तक दोनों अंबाला के ही जीसस एंड मेरी स्कूल में साथ-साथ पढ़े। दोनों ने अमेरिका में एक कंपनी में नौकरी करने के दौरान ही आईपीएस बनने की तैयारी शुरू कर दी थी।

वृंदा को 2014 में आईपीएस का नगालैंड कैडर मिला, जबकि अंकुर अग्रवाल को 2016 में बिहार आईपीएस कैडर मिला। दोनों ने 9 फरवरी, 2019 को शादी कर ली। वृंदा शुक्ला लखनऊ स्थित पुलिस मुख्यालय में नियुक्त थीं, लेकिन गौतमबुद्ध नगर में पुलिस कमिश्नरी सिस्टम लागू होते ही उन्हें वहां डीसीपी (महिला सुरक्षा) बना दिया गया।

दूसरी ओर, अंकुर अग्रवाल को एक महीने पहले ही गौतमबुद्ध नगर में नगर पुलिस अधीक्षक पद पर तैनात किया गया था। नए सिस्टम में अब डीसीपी पत्नी वृंदा पति अंकुर की ‘बॉस’ होंगी।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
Loading...
-------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ----------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper