‘पद्मावत’ को लेकर कड़ी सुरक्षा, कई सिनेमाघरों में नहीं लगी फिल्म

लखनऊ: उत्तर प्रदेश में ‘पद्मावत’ की रिलीज को देखते हुए पूरे राज्य में हाईअलर्ट जारी कर दिया गया है। पुलिस महानिदेशक कार्यालय के अधिकारियों का दावा है कि अधिकारियों को सख्त हिदायत दी गई है कि कानून व्यवस्था के साथ खिलवाड़ करने वालों को बख्शा न जाए। प्रदेश के अपर पुलिस महानिदेशक (कानून व्यवस्था) आनंद कुमार ने कहा कि कानून को हाथ में लेने वालों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

उन्होंने कहा कि नोएडा, डीएनडी टोल, कानपुर में सिनेमा हल में तोड़फोड़ करने वालों पर कार्रवाई की जाएगी। प्रदेश में फिल्म ‘पद्मावत’ के रिलीज होने के सम्बन्ध में कानून-व्यवस्था बनाए रखने के लिए सतर्कता बरतने के निर्देश जारी किए गए हैं।

पुलिस की तैयारी के बावजूद लखनऊ , इलाहाबाद और कुछ अन्य शहरों में सिनेमा हॉल मालिकों ने उपद्रवियों के डर से ‘पद्मावत’ की रिलीज से इनकार किया है। अधिकारियों के मुताबिक प्रदेश के सभी एसएसपी, एसपी को सर्तकता बरतने के कुछ प्रमुख निर्देश दिए गए हैं। अधिकारियों से कहा गया है कि अपने अपने जिले के सभी सिनेमाघरों एवं मल्टीप्लेक्स की सुरक्षा को लेकर बैठकें की जाएं।

निर्देश में यह भी कहा गया है कि सम्भावित घटनाओं के दृष्टिगत जनपद के सभी थाना प्रभारी, क्षेत्राधिकारी, अपर पुलिस अधीक्षक निरन्तर निरीक्षण करते रहें। स्थिति पर नजर रखें ताकि कहीं भी कोई अप्रिय स्थिति उत्पन्न न हो। साथ ही किसी भी आकस्मिक परिस्थिति से निपटने के लिये तैयार रहें।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
Loading...
-------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ----------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper