पर्रिकर का हालचाल लेने लीलावती पहुंचीं सुमित्रा

नई दिल्‍ली: लोकसभा स्‍पीकर सुमित्रा महाजन गोवा के मुख्‍यमंत्री मनोहर पर्रिकर का हाल लेने मुंबई के लीलावती अस्‍पताल पहुंची। इससे पहले गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर को इलाज के लिए अमेरिका ले जाने की संभावना बताई गई थी। पाचन तंत्र संबंधी तकलीफ होने के बाद उन्हें मुंबई के लीलावती अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उनका इलाज चल रहा है। सुमित्रा महाजन ने पर्रिकर के बेटे से बात की और मुख्‍यमंत्री की तबियत का हालचाल जाना।

महाजन ने उम्‍मीद जताई कि पर्रिकर जल्‍द स्‍वस्‍थ हो जाएंगे। रविवार को अस्पताल द्वारा जारी बयान में कहा गया था कि पर्रिकर के स्वास्थ्य में सुधार हो रहा है। अस्पताल ने उनके स्वास्थ्य से संबंधित सभी अफवाहों को खारिज कर दिया है।
17 फरवरी और 19 फरवरी को दो मौकों पर मुख्‍यमंत्री पर्रिकर के स्‍वास्‍थ्‍य संबंधित गलत खबरें फैलाने को लेकर भाजपा कार्यकर्ता सुनील देसाई ने अज्ञात लोगों के खिलाफ पोंडा थाने में शिकायत दर्ज करवाई है।

उन्होंने कहा, मुख्यमंत्री के स्वास्थ्य को लेकर कुछ लोग गलत खबरें फैला रहे हैं। दरअसल, सोशल मीडिया पर मुख्यमंत्री की हालत को लेकर अफवाह फैल गई थी, जिसके बाद मुख्यमंत्री कार्यालय और भाजपा नेताओं ने इनका खंडन किया था।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
Loading...
-------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ----------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper