पहली बार नवाबी नगरी पहुंची जाह्नवी, साझा किए अपने अनुभव

लखनऊ: श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर की डेब्यू फिल्म ‘धड़क’ इस साल 20 जुलाई को रिलीज होने जा रही है. जाह्नवी के साथ इस फिल्म में ईशान खट्टर भी नजर आएंगे. फिल्म ‘धड़क’ बड़े पर्दों के लिए पूरी तरह से तैयार हो चुकी है, जिसके प्रमोशन के लिए पूरी शिद्दत के साथ मशहूर बॉलीवुड अभिनेत्री श्रीदेवी की बेटी अभिनेत्री जाह्नवी कपूर और ईशान खट्टर फिल्म का प्रमोशन कर रहे हैं. जाह्नवी कपूर इन दिनों अपनी फिल्म ‘धड़क’ के प्रमोशन के लिए नवाबों के शहर लखनऊ में हैं.

लखनऊवासियों का प्यार देखकर बिलकुल भी नहीं लगा कि मैं पहली बार आई हूं

फिल्म ‘धड़क’ के प्रमोशन के सिलसिले में पूरी टीम रविवार को लखनऊ पहुंची. सोमवार को यहां के पीवीआर सिनेमा में श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर और ईशान को देखने के लिए बड़ी संख्या में लोग पहुंचे. इस दौरान पत्रकारों से मुखातिब होते हुए जाह्नवी ने बताया कि वो अदब और तहजीब वाली इस नवाबों की नगरी में पहली बार आई हैं, लेकिन यहां के लोगों प्यार देखकर ऐसा बिल्कुल नहीं लगा कि वह यहां की नई मेहमान हैं. यहां के लोगों का बात करने का अंदाज और कल्चर बहुत पसंद आया.

इस दौरान जाह्नवी कपूर ने कहा कि यदि उन्हें किसी पुरानी फिल्म में काम करने का मौक़ा मिला तो वह अपनी मां (श्रीदेवी) की फिल्म सदमा में अपनी मां का रोल निभाना चाहेंगी.

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
Loading...
-------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ----------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper