पहली बार मध्य प्रदेश में होगा IIFA Awards का आयोजन

इंदौर: अंतरराष्ट्रीय भारतीय फिल्म अकादमी पुरस्कार (आईफा अवॉर्ड्स) का समारोह पहली बार मध्य प्रदेश में आयोजित हो रहा है. यह दूसरा मौका होगा जब यह अवॉर्ड्स भारत में आयोजित होगा. मुख्यमंत्री कमलनाथ की पहल पर यह समारोह इस साल मार्च महीने में मध्य प्रदेश में होगा.

इस समारोह की तैयारियां शुरू हो गई हैं. संभागायुक्त आकाश त्रिपाठी ने आज एक बैठक में समारोह की तैयारियों की समीक्षा की. बैठक में प्रस्तावित आयोजन स्थल के संबंध में चर्चा की गई. बैठक में बताया गया कि आईफ़ा अवॉर्ड भारतीय सिने जगत का सर्वाधिक प्रतिष्ठित समारोह है. यह दूसरा अवसर होगा जब इसका आयोजन भारत देश में किया जा रहा है. प्रारंभिक तौर पर यह अवॉर्ड समारोह 19-20 और 21 मार्च को होना प्रस्तावित है.

पहले दिन का आयोजन भोपाल में आईफ़ा स्टॉर्म के नाम से होगा. दूसरे और तीसरे दिन का कार्यक्रम इंदौर में होगा. दूसरे दिन संगीत के आयोजन होंगे और तीसरे दिन अलग-अलग कैटेगरी में अवॉर्ड दिए जाएंगे. कार्यक्रम के आयोजन के संबंध में जल्दी ही भोपाल में मुख्यमंत्री कमलनाथ द्वारा बैठक लेकर इसे अंतिम रूप प्रदान किया जाएगा. अवॉर्ड का आयोजन करने वाली कंपनी विज क्राफ़्ट की टीम भी इंदौर पहुंचकर अधिकारियों से बैठक करने जा रही है.

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
Loading...
-------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ----------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper