पांच साल की बच्ची की हत्या कर शव के साथ किया रेप

फरीदाबाद। स्थानीय सराय ख्वाजा इलाके के एक युवक ने पांच साल की एक बच्ची के साथ दरिंदगी की सीमा पार करते हुए पहले उसकी हत्या कर दी फिर उसके शव के साथ बलात्कार किया। पुलिस ने युवक को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने बताया कि आरोपी बच्ची के चाचा का परिचित है। बीती 21 अप्रैल की रात को आरोपी ने बच्ची के चाचा के साथ बैठकर शराब पी और रात में उसका मोबाइल व रुपये लेकर भाग गया। बाद में वह वापस लौटा और बच्ची को सोते समय अगवा कर सुनसान इलाके में ले गया। उसके साथ रेप करने की कोशिश की तो बच्ची रोने लगी। उसके रोने पर आरोपी ने बच्ची की गला घोटकर हत्या कर दी।

बच्ची के मरने के बाद उसने रेप किया और शव को वहीं छोड़कर फरार हो गया। पुलिस ने आरोपी को गाजियाबाद से गिरफ्तार कर लिया है। उसकी निशानदेही पर बच्ची का शव एनएचपीसी के पास झाड़ियों से बरामद कर लिया गया है। शव की हालत ठीक नहीं होने पर उसे पोस्टमॉर्टम के लिए रोहतक भेज दिया गया।

पुलिस ने बताया कि बदरपुर बॉर्डर के निकट रहने वाली इस बच्ची की मां कई साल पहले अपने मायके में रहने लगी थी। इसके बाद से बच्ची अपने पिता के साथ अपनी बुआ के घर पर रह रही थी। बच्ची के चाचा और दादा सराय ख्वाजा इलाके में रहते हैं। पिता रेहड़ी लगाता है। पिता रोजाना बच्ची को दादा की दुकान पर छोड़कर काम पर चला जाता था और शाम को आते समय उसे अपने साथ लेकर बहन के घर आ जाता है।

21 अप्रैल को वह बेटी को लेने नहीं जा पाया तो यह बच्ची रात में दादा के साथ दुकान के पास ही सो गई। सुबह जब दादा की आंख खुली तो देखा कि बच्ची वहां नहीं है। इसी दौरान बच्ची के चाचा ने पाया कि उसके कुछ पैसे और मोबाइल फोन भी गायब हैं। इसके साथ ही रात को उसके पास सोया दोस्त भी गायब है। काफी खोजबीन के बाद भई जब उनका कुछ पता नहीं चला तो पुलिस में गुमशुदगी की रिपोर्ट लिखाई गई।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
loading...
E-Paper