पाकिस्तान: कराची में स्टॉक एक्सचेंज पर हमला, 2 की मौत

इस्लामाबाद: इस वक्त पाकिस्तान से बड़ी खबर आ रही है। पाकिस्तान के कराची स्थित पाकिस्तान स्टॉक एक्सचेंज (पीएसएक्स) में गोलीबारी और ग्रेनेड हमले में करीब दो नागरिकों की मौत हो गई और तीन घायल हो गए हैं।

मीडिया रिपोर्ट में कहा गया है कि पीएसएक्स की इमारत में चार आतंकवादियों ने धावा बोलने के बाद गोलीबारी शुरू कर दी। पुलिस ने कहा कि चार में से तीन आतंकवादी मारे गए हैं, जबकि एक अभी भी इमारत के अंदर छिपा हुआ है।

आतंकवादियों ने इमारत के मुख्य द्वार पर ग्रेनेड हमला किया और अंधाधुंध गोलीबारी के बाद इमारत के अंदर प्रवेश किया। घायल लोगों में पीएसएक्स इमारत के बाहर तैनात एक पुलिस अधिकारी और सुरक्षा गार्ड भी शामिल है। वहीं आसपास के इलाकों को पुलिस और रेंजर्स के जवानों ने सील कर दिया है।

पीएसएक्स इमारत के अंदर से लोगों को पीछे के दरवाजे से बाहर निकाला गया। पीएसएक्स के निदेशक आबिद अली हबीब ने कहा, “पाकिस्तान स्टॉक एक्सचेंज में एक दुर्भाग्यपूर्ण घटना हुई है।” उन्होंने आगे कहा, “वे पार्किग एरिया से आए और सभी पर खुलेआम गोलीबारी करने लगे।”

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
Loading...
-------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ----------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper