पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री की पोती ने की भारतीय पायलट की रिहाई की मांग

लखनऊ: भारतीय वायुसेना के पायलट अभिनंदन वर्तमान की रिहाई के लिए पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री जुल्फिकार अल भुट्टो की पोती और लेखिका फातिमा भुट्टो ने पाकिस्तान सरकार से अपील की है. फातिमा भुट्टो ने न्यूयार्क टाइम्स में लिखे अपने लेख में कहा है कि मैं और अन्य युवा पाकिस्तानी हमारे देश से आग्रह करते हैं कि शांति, मानवता और प्रतिष्ठा के प्रति हमारी प्रतिबद्धता के एक संकेत के तौर पर भारतीय पायलट को रिहा कर दिया जाये, जिसे पकड़ा गया है.

उल्लेखनीय है कि पायलट अभिनंदन को 27 फरवरी को उस समय कथित रूप से पकड़ लिया गया जब वह अपने मिग 21 विमान से सुरक्षित बाहर निकल आये थे, लेकिन वह नियंत्रण रेखा पार करके पाकिस्तान की जमीन पर गिरे थे. एक तरफ फातिमा भुट्टों हैं, तो दूसरी ओर पाकिस्तानी एक्ट्रेस वीना मलिक हैं जो पायलट अभिनंदन को लेकर सोशल मीडिआ पर कह रही हैं कि अभी-अभी तो आये हो…अच्छी मेहमान नवाजी होगी आपकी.

वीना मलिक ने अभिनंदन की मूंछों का भी मजाक उड़ाया है. यह वहीं वीना मलिक हैं जो कभी भारत में भारत में आइटम नंबर करके पैसे कमाए थे.

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
Loading...
-------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ----------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper