पाक की तारीफ कर देश को शर्मिंदा कर रहे सिद्धू

नई दिल्ली: भाजपा ने कांग्रेस नेता और पंजाब सरकार में मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू के पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान और पाक सेनाध्यक्ष की तारीफ करने पर तीखी प्रतिक्रिया जताई है। भाजपा प्रवक्ता शाहनवाज हुसैन ने इस मामले में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी से तुरंत स्थिति स्पष्ट करने को कहा है। शाहनवाज हुसैन ने कहा है कि सिद्धू आतंकवाद को समर्थन दे रही पाक सरकार के सामने नतमस्तक हो कर देश को शर्मिंदा कर रहे हैं। उन्होंने कहा पाकिस्तान की प्रशंसा करना कांग्रेस की आदत बन गई है। कांग्रेस में पाकिस्तान प्रशंसकों की संख्या लगातार बढ़ रही है। शाहनवाज ने कहा पाकिस्तान आतंकवाद की पनाहगाह बन गया है।

पाक सेनाध्यक्ष जनरल बाजवा भारत से बदला लेने की बात कहते हुए कश्मीर में खुलेआम आतंकवादियों का समर्थन कर रहे हैं। इसके बाद भी पंजाब सरकार के मंत्री सिद्धू पाकिस्तान सरकार का शुक्रिया अदा कर रहे हैं। कांग्रेस को स्पष्ट करना चाहिए कि यह सिद्धू का निजी बयान है या पार्टी का। भाजपा प्रवक्ता ने कहा सिद्धू सिर्फ व्यक्ति नहीं हैं कि जो मन में आया और बोल दिया। वह कांग्रेस के जिम्मेदार नेता हैं। वह पंजाब सरकार में मंत्री भी हैं। ऐसे में जब तक कांग्रेस इस बयान को लेकर कोई सफाई न दे, तब तक भाजपा इसे राहुल गांधी का ही बयान मानती है।

भाजपा प्रवक्ता ने कहा कि भारत-पाकिस्तान के रिश्ते बेहतर हों, यह कोशिश एक बार नहीं, अनेक बार की गई है। देश की कई सरकारों ने इसके लिए प्रयास किए हैं, लेकिन पाकिस्तान हर बार इस कोशिश को कमजोरी समझकर भारत में आतंकवाद को फैलाने की नापाक भूल कर बैठता है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
Loading...
-------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ----------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper