पिता की याद पर प्रियंका चोपड़ा ने शेयर की फोटो, निक जोनस और ससुर ने कहा…

बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा जितना अपने काम को लेकर सीरियस हैं उतना ही अपने पिता अशोक चोपड़ा को लेकर इमोशनल हैं। वो कहते हैं ना कि बेटियां सबसे ज्यादा अपने पिता से जुड़ी होती हैं तो ऐसे ही प्रियंका भी कई मौकों पर अपने पिता को याद कर भावुक हो जाती हैं। हाल ही में प्रियंका ने इंस्टाग्राम पर एक पुरानी फोटो शेयर की है। इस फोटो में वह पेड़ पर चढ़ी नजर आ रही हैं। वहीं उनके पिता साथ में खड़े हैं।

प्रियंका चोपड़ा और पिता अशोक चोपड़ा

इस फोटो और फोटो के कैप्शन को देखकर समझ आ रहा है कि पिता और बेटी के बीच का कनैक्शन। फोटो को शेयर करते हुए प्रियंका ने बेहद इमोशनल कैप्शन लिखा। प्रियंका ने लिखा कि, ‘6 साल गुजर चुके हैं। लेकिन ऐसा लगता है जैसे कि कल ही आपको खोया है। मैं आपको बेहद मिस करती हूं पापा’।

वहीं प्रियंका के पति निक जोनस ने इस फोटो को बहुत ही प्यारा दिल दिया। निक ने इस फोटो पर एक दिल बनाया है। प्रियंका की इस तस्वीर पर उनके ससुर ने कमेंट करके लिखा कि, ‘प्यारी बहू को ढेर सारा प्यार। कोई भी उस खास शख्स की जगह नहीं ले सकता है। लेकिन तुम्हें प्यार और सपोर्ट देने के लिए हम यहां हैं’।

आपको बता दें कि प्रिंयका चोपड़ा के पिता साल 2008 से ही कैंसर से पीड़ित थे और 10 जून, 2013 को उनका निधन हो गया था। आज से उनके निधन को छह साल हो चुके हैं।

बात करें प्रियंका के फिल्म की तो देसी गर्ल इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘द स्काइ इज पिंक’ की तैयारी में जुटी हैं। इस फिल्म में उनके साथ बॉलीवुड एक्टर फरहान अख्तर और फिल्म ‘दंगल’ से बॉलीवुड में अपनी पहचान बनाने वाली जायरा वसीम भी दिखाई देंगी। अगर बात करें फिल्म के रिलीज़ की तो प्रिंयका चोपड़ा की फिल्म ‘द स्काइ इज पिंक’ इसी साल 11 अक्टूबर को रिलीज होगी। इस फिल्म को प्रोड्यूस भी खुद प्रिंयका चोपड़ा, सिद्धार्थ रॉय कपूर और रॉनी स्क्रूवाला कर रहे हैं।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
Loading...
-------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper