पीजीआई : मुलायम जांच के बाद घर लौटे

लखनऊ: समाजवादी पार्टी के संस्थापक मुलायम सिंह यादव को पेट में दर्द की शिकायत के चलते बुधवार की शाम एसजीपीजीआई में भर्ती कराया गया। पीजीआई विशेषज्ञों के अनुसार श्री यादव को सांस लेने में समस्या के साथ ही पेट दर्द आदि कई दिक्कतें बनी थी। श्री सिंह के पीजीआई पहुंचने पर उनके साथ सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव भी मौजूद थे। वह हर पल विशेषज्ञ डाक्टरों से जांच रिपोर्ट व चल रहे इलाज का अपडेट ले रहे थे।

लगभग चार घंटे तक चले इलाज व गहन जांच पड़ताल के बाद विशेषज्ञ डाक्टरों ने उन्हें डिस्चार्ज कर दिया। शाम को पीजीआई पहुंचे श्री सिंह को डॉक्टरों ने इमरजेंसी में भर्ती कर इलाज शुरू कर दिया। यहां पर डॉक्टरों ने श्री सिंह का ईसीजी, ब्लड प्रेशर व अन्य विभिन्न गहन जांच सहित ब्लड की जांच करायी। डॉक्टरों का कहना है कि तबियत में सुधार न होने की स्थिति में लगभग चार घंटा तक चले इलाज के बाद उन्हें डिस्चार्ज कर दिया गया। लखनऊ।

सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने पार्टी के पूर्व विधायक हाजी अफजाल अहमद (जौनपुर) की पत्नी बेगम दिलरूबा रानी और मडियाहूं के पूर्व विधायक जावेद अंसारी के भाई परवेज अंसारी के आकस्मिक निधन पर गहरा शोक जताया है। श्री यादव गड़वारा के पूर्व विधायक उमाशंकर यादव के भाई रमाशंकर यादव के निधन पर गहरा दु:ख जताया है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
Loading...
-------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper