पुलवामा: मुठभेड़ में तीन आतंकी ढेर, एक जवान शहीद

जम्मू: पुलवामा जिले के डालीपोरा इलाके में गुरुवार की सुबह सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच हुई मुठभेड़ में तीन आतंकी ढेर हो गए, जबकि सेना का एक जवान शहीद हो गया है। दो जवानों सहित तीन लोग घायल हुए हैं। प्रशासन ने हिंसक झड़पों की संभावना के चलते जिले में मोबाइल इंटरनेट सेवा स्थगित कर दी है और इलाके में कर्फ्यू लगा दिया गया है।

सुरक्षाबलों के मुताबिक गुरुवार की सुबह डालीपोरा इलाके में आतंकियों के छिपे होने की सूचना मिली थी। इसी आधार पर सेना, पुलिस और सीआरपीएफ की संयुक्त टीम ने क्षेत्र की घेरबंदी कर तलाशी अभियान शुरू किया था। इस दौरान एक मकान में छिपे आतंकियों ने सुरक्षाबलों को देखते ही गोलीबारी शुरू कर दी, जिसके बाद मुठभेड़ शुरू हो गई। सुरक्षाबलों ने तीन आतंकियों को मार गिराया, जबकि सेना का एक जवान शहीद हो गया है। उसके अलावा दो जवान और एक स्थानीय नागरिक घायल हुए हैं। उन सभी को सैन्य अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

पुलिस केे अनुसार क्षेत्र में अन्य आतंकियों के छिपे होने की आशंका के चलते सुरक्षाबलों का तलाशी अभियान जारी है। घायल नागरिक का नाम युनिस अहमद है, जबकि मृतक आतंकियों की शिनाख्त कराने की कोशिश की जा रही है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
Loading...
-------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper