पुलिस अफसर की पत्नी कर रही देह व्यापार, सच जान रह जाएंगे हैरान

लंदनः इंग्लैंड में एक पुलिस अफसर की पत्नी काफी समय से देह व्यापार करती रही। हैरानी की बात ये है कि इस बात की जानकारी उसके पति और परिजनों को भी थी। यहां तक कि पुलिस अफसर पति ने अपने विभाग को भी इसकी लिखित जानकारी दे रखी थी । दो साल पहले जब मामला सुर्खियों में आया तो लोग हक्के-बक्के रह गए।

बात साल 2017 की है। ख़बरों के मुताबिक, लंदन में 30 साल की निकोल जेन (बदला हुआ नाम) पैसों और मौज मस्ती के लिए देह व्यापार के धंधे में उतरी थी।निकोल ने कई पोर्न फिल्मों में भी काम किया है। इसके साथ ही उसने पोर्न मॉडलिंग भी की है। एक रिपोर्टर ने जब देह व्यापार से जुड़े लोगों का पर्दाफाश करने के लिए निकोल से संपर्क किया तो निकोल ने उसे एक अनजान जगह पर बुलाया।

निकोल ने रिपोर्टर को सैक्स सर्विसेज की कीमतें बताईं, जिसमें छूने से लेकर शारीरिक संबंध बनाने तक के लिए अलग-अलग पैसे की डिमांड थी। मूल रूप से लंकाशायर की रहने वाली निकोल ने रिपोर्टर को बताया कि वह पिछले 10 साल से वेश्यावृत्ति के पेशे से जुड़ी हुई है। वह हफ्ते में तीन दिन यह काम करती है। निकोल ने बताया कि उसे ऐसा करना पसंद है और वह ये सब पैसों और मजे के लिए करती है। निकोल ने बताया कि एक बार उसे पुलिस ने पकड़ भी लिया था।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
Loading...
-------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper