पुलिस के सामने बोली नौ साल की मासूम, कमरे में ले जाकर भैया ने की उसके साथ गंदी बात

(Last Updated On: 16/05/2018 3:24 PM)

नई दिल्ली: सरकार की लाख कोशिशों के बावजूद भी महिलाओं के साथ बलात्कार की घटनाएं कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। ताजा मामला राजधानी दिल्ली के स्वरुप नगर का है जहां नौ साल की बच्ची के साथ पड़ोस में रहने वाले युवक ने दुष्कर्म किया। पुलिस ने बच्ची के बयान और मेडिकल में दुष्कर्म की पुष्टि होने के बाद आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। साथ ही घटना वाली जगह को भी सील कर दिया है। आरोपी की पहचान सोनू (25) के रूप में हुई है।

जानकारी के अनुसार आरोपी सोनू मूलत: बिहार का रहने वाला है। वह कई सालों से स्वरूप नगर इलाके में कैटरिंग का दिहाड़ी पर काम कर रहा था। पुलिस को मंगलवार रात करीब 9.15 बजे स्वरूप नगर गली संख्या- एक में नौ साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म होने की सूचना मिली। पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने बच्ची का बाबू जगजीवन राम अस्पताल में मेडिकल कराया। डॉक्टरों ने बच्ची के साथ दुष्कर्म की पुष्टि की। बच्ची की अस्पताल में हालात गंभीर बताई जा रही है। पुलिस ने बच्ची के बयान दर्ज किए।

बच्ची ने पुलिस को बताया कि सोनू भैया उसे कमरे पर ले गए थे। उसके साथ भैया ने गंदी बात की। उसे किसी को भी नहीं बताने की बात कही थी। वारदात के बाद सोनू मौके से फरार हो गया। बच्ची जब कमरे से बाहर आकर गली में आई। उसने दो जानकारों को रोककर बताया कि उसके पेट में काफी दर्द हो रहा है। दोनों युवकों ने उसके कपड़ों पर भी खून लगा देखा जिसके बाद उनको दुष्कर्म होने का शक भी हुआ। इस बीच बच्ची ने भी उनको बताया कि सोनू भैया ने उसके साथ कमरे में ले जाकर गंदी बात की है।

उन्होंने उसे पैसे और कुछ चीज देने की बात कही थी। जानकारों ने मामले की सूचना परिवार वालों को दी गई। जिसके बाद पुलिस को मामले की सूचना दी गई। पुलिस ने केस दर्ज कर सोनू को इलाके से ही दबोच लिया। पुलिस सूत्रों की मानें तो बच्ची मानसिक रूप से कुछ कमजोर है। वह पढ़ाई नहीं करती है। वारदात के वक्त बच्ची को अकेला देखकर आरोपी सोनू उसे अपने दोस्त के कमरे पर ले गया था। जहां उसका दोस्त नहीं था।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
loading...
E-Paper