पुलिस ने ऑटो रिक्शा रोका तो उसमे से निकले 24 लोग, वीडियो हो रहा है वायरल… देखें वीडियो

तेलंगाना:  सड़क सुरक्षा के मुद्दे को ध्यान में रखते हुए, पुलिस आयुक्त करीमनगर द्वारा ट्वीट किए जाने के बाद तेलंगाना में एक भीड़भाड़ वाले ऑटो ( overcrowded auto ) का एक वीडियो वायरल हो गया है। वीडियो इस कैप्शन के साथ डाला गया “लोगों को अपनी सुरक्षा का ध्यान रखना चाहिए। उन्हें भीड़-भाड़ वाले यात्री ऑटो में सुरक्षा की दृष्टि से नहीं बैठना चाहिए, ”

वायरल क्लिप, जिसे अब तक 26 हजार से अधिक बार देखा जा चुका है, जिसमें एक ऑटो चालक को दिखाया गया है, वह तिममपुर से आ रहा है, पुलिस ने वाहन को ओवरलोड होने की वजह से रोका। जबकि ड्राइवर से पूछताछ की जा रही है, यात्रियों को ऑटो में सवार देखा जा सकता है। क्लिप के अंत तक, कम से कम 24 लोगों को ऑटो से बाहर आते देखा जा सकता है जिसके बाद पुलिस उन्हें एक तस्वीर के लिए पोज़ देने के लिए कहती है।

पिछले हफ्ते तेलंगाना के महबूबनगर जिले में एक ट्रक ने एक ऑटोरिक्शा को टक्कर मार दी, जिसमें बारह मजदूर मारे गए जबकि छह अन्य घायल हो गए। वीडियो राज्यसभा में मोटर वाहन संशोधन विधेयक पारित किए जाने के कुछ दिनों बाद आया है, जिसका उद्देश्य नियमों को सख्त करके और दंड में वृद्धि करके सड़क सुरक्षा में सुधार करना है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
Loading...
-------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ----------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper