पुलिस ने चलाया अभियान, दबोचे गए स्टंटबाज, 1090 पर 8 बाइक सीज

लखनऊ: शनिवार देर रात 1090 चौराहे पर एकत्र हुए बाइक स्टंटबाजों ने गौतमपल्ली पुलिस को खूब छकाया। पुलिस उन्हें दबोचने के लिए पीछा करती रही और स्टंटबाज उनसे खेलते रहे। बाद में पुलिस ने उन्हें रोकने मे सफलता पायी, लेकिन ऊंचे रसूख के चलते पुलिस उन्हें गिरफ्तार से हिचकती रही, लेकिन बाद में सभी आठ बाइक स्टंटबाजों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने स्टंटबाजों की आठ बाइकों को सीज कर दिया है जो गौतमपल्ली कोतवाली में खड़ी हैं। इस मामले को एसएसपी कलानिधि नैथानी ने संजीदगी से लिया है।

राजधानी में मोटरसाइकिल को तेज व लापरवाही पूर्वक चलाकर मानव जीवन पर संकट उत्पन्न करते वाले लोगोें की खैर नहीं है। एसएसपी के आदेश पर पुलिस ने स्टंटबाजों के खिलाफ अभियान चलाया है जो आगे भी जारी रहेगा।विदित हो कि राजधानी के विभिन्न मागरे व गोमतीनगर क्षेत्र में मोटरसाइकिल सवार तेज रफ्तार से वाहन चलाकर स्टंटबाजी करते हैं, जिससे अक्सर लोगोें की जान जोखिम में पड़ जाती है। कभी-कभी लोगोें को जान भी गवांनी पड़ती है।

ऐसा करने वालों की पुलिस को शिकायतें मिल रही थीं, जिसे देखते शनिवार देर रात पुलिस ने एसएसपी के सख्त निर्देशन पर थाना गौतमपल्ली क्षेत्र के 1090 चौराहा के आसपास के मागरे पर एक विशेष अभियान चलाकर कई स्टंटबाजों के खिलाफ कार्रवाई की। अभियान के दौरान थाना गौतमपल्ली पुलिस ने करीब 08 बाइक सीज कर दीं और आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया। स्टंटबाजों से जब्त किए गए आठ बाइकों में वाहन संख्या यूपी32 एचएफ/6614, यूपी32 जीएस/ 4782, यूपी32 केसी/9410, यूपी32एएस/9 786, यूपी32सीएक्स /9468, यूपी32एचबी /8112, यूपी32जेएक्स/ 2658 व यूपी32केके/ 3097 शामिल हैं।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
Loading...
-------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ----------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper