पूनम पांडे ने शेयर किया अब तक का सबसे गंदा वीडियो, लोगों ने कहा- छी!

मुंबई. पूनम पांडे (poonam pandey) का नाम हॉट एंड बोल्ड एक्ट्रेस में शुमार है. पूनम पांडे (poonam pandey) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपने सभी फैंस के साथ अपनी हॉट एंड सेक्सी फोटो और बोल्ड वीडियो शेयर करती रहती हैं. पूनम पांडे (poonam pandey) के मिलियन्स में फैंस हैं जो उनकी सेक्सी फोटो और बोल्ड वीडियो पर काफी संख्या में लाइक और कमेंट्स करते हैं. पूनम पांडे का हॉट अंदाज उनके सभी फैंस को काफी पसंद आता है. पूनम पांडे ऐसी फोटो और वीडियो शेयर करती हैं जिसमें उनका क्लिवेज साफ नजर आता है, जो उनके तमाम फैंस को उनकी तरफ आकर्षित करता है.

हाल ही में पूनम पांडे (poonam pandey) ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है. वीडियो में पूनम पांडे ऑफ शोल्डर ड्रेस में अपने फैंस से अपनी वेबसाइट के बारे बात करती हुई नजर आ रही हैं. वीडियो पर अब तक काफी सारे व्यूज, लाइक और कमेंट्स आ चुके हैं. इसके अलावा पूनम पांडे की कई हॉट एंड सेक्सी फोटोज भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होती रहती है. इससे पहले पूनम पांडे ने अपनी बाथरूम वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर की थी. वीडियो में पूनम पांडे शावर से नहाती हुई नजर आ रही है.

पूनम पांडे (poonam pandey) की हर वीडियो डर्टी होती है और हर वीडिये में पूनम हमेशा की तरह बोल्डनेस की सारी हदें पार करती हुई नजर आती हैं. आप अगर एक बार पूनम को इस लुक में देख लेंगे तो उनके दीवाने हो जाएंगे. साथ ही वीडियो में पूनम इतनी हॉट लग रही है कि आप बार बार उन्हे देखने पर मजबूर हो जाएंगे. वैसे तो पूनम पांडे हमेशा ही बोल्ड अंदाज में नजर आती है लेकिन इस बार उन्होंंने फैंस को खुश कर दिया. हॉट एंड सेक्सी एक्ट्रेस पूनम पांडे का इंस्टाग्राम अकाउंट उनके बोल्ड फोटो वीडियो से भरा पड़ा है.

View this post on Instagram

“LIFT EROTICA” UNCENSORED Video Out NOW! Watch it Only on my Website www.thepoonampandeyapp.com Link in my Bio

A post shared by Poonam Pandey (@ipoonampandey) on

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
Loading...
-------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ----------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper