पेट्रोल-डीजल की कीमतों में बढ़ोतरी के खिलाफ कांग्रेस का चक्का जाम

भुवनेश्वर: पेट्रोल-डीजल व गैस की कीमतों में बढ़ोतरी के खिलाफ कांग्रेस द्वारा सोमवार को भुवनेश्वर व कटक शहर में सुबह छह बजे से दोपहर 12 बजे तक छह घंटों का चक्काजाम किया जा रहा है। प्रदेश कांग्रेस के पदाधिकारी व अन्य कार्यकर्ता सड़कों पर उतर कर पिकेटिंग कर रहे हैं तथा वाहन लेकर चल रहे लोगों को रोकने का प्रयास कर रहे हैं।

राजधानी के वाणी विहार चौक, राम मंदिर चौक जैसे स्थानों पर युवा कांग्रेस कार्यकर्ता सड़कों पर टायर जलाकर अवरोध कर रहे हैं। किसी भी अप्रिय स्थिति से निपटने के लिए पुलिस को संवेदनशील स्थानों तैनात किया गया है।

प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष निरंजन पटनायक ने कहा था कि पेट्रोल व डीजल की कीमतों में बढ़ोतरी के खिलाफ छह घंटे तक वाहन न चलाने के लिए पार्टी अनुरोध करेगी लेकिन अनुरोध के बदले सोमवार को पार्टी कार्यकर्ता जोर जबरदस्ती कर वाहनों को रोक रहे हैं।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
Loading...
-------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper