पेट्रोल 12 पैसे और डीजल में 28 पैसे की बढ़ोत्तरी

मुंबई: पेट्रोल और डीजल की कीमतों में बढ़ोतरी थमने का नाम ही नहीं ले रही है। शुक्रवार को एक बार फिर तेल की कीमतों में इजाफा हुआ है। आज दिल्ली में पेट्रोल की कीमत 12 पैसे बढ़कर 82.48 रुपए हो गई है। वहीं डीजल में 28 पैसे की बढ़ोत्तरी दर्ज की गई है और यह दिल्ली में 74.90 रुपए प्रति लीटर के भाव से मिल रहा है।

देश की सबसे बड़ी तेल विपणन कंपनी इंडियन ऑयल कॉरपोरेशन से प्राप्त जानकारी के अनुसार दिल्ली में पेट्रोल कीमत 82.48 रुपए प्रति लीटर पर पहुंच गई है। मुंबई में यह 87.94 रुपए प्रति लीटर, कोलकाता में 84.31 रुपए प्रति लीटर, हरियाणा में 81.14 रुपए प्रति लीटर, हिमाचल प्रदेश में 80.88 रुपए प्रति लीटर और चेन्नई में पेट्रोल 85.73 रुपए प्रति लीटर मिल रहा है।

एएमयू से भागा आतंकवादी वानी मुठभेड़ में मारा गया

वहीं डीजल दिल्ली में 74.90 रुपए प्रति लीटर हो गया है। मुंबई में इसकी कीमत 78.51 रुपए, कोलकाता में 76.75 रुपए, हरियाणा में 73.73 रुपए, हिमाचल प्रदेश में 72.41 रुपए और चेन्नई में 79.20 रुपए प्रति लीटर है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
Loading...
-------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper