प्यार भरा फैशन

लखनऊ: चाहे आप वैलेंटाइन डे पर अपनी डेट के साथ टाइम स्पेंड करते हैं या फिर अपने बेस्ट फ्रेंड के साथ, आपका ड्रेसअप एकदम परफेक्ट होना चाहिए। अगर आप कुछ नया पहनकर इस रात को और भी रोमांटिक और यादगार बनाना चाहते हैं, तो आपको ऐसे कपड़े कैरी करने चाहिए, जो न केवल स्टाइलिश हों, बल्कि कम्फर्टेबल भी हों। साथ ही कपड़ों के कलर पर भी खास फोकस रखें। इस वैलेंटाइन कैसे लगें परफेक्ट, बता रही हैं मधु निगम

प्रेमियों के लिए सबसे खास दिन 14 फरवरी यानि वैलेंटाइन डे होता है। इस दिन के लिए न सिर्फ लड़कियां, बल्कि लड़के भी खूब तैयारी करते हैं, ताकि वे अपने वैलेंटाइन को एक नजर में ही इम्प्रेस कर सकें और उन्हें अपना बना सकें। इसीलिए चाहे किसी रोमांटिक कैंडललाइट डिनर के लिए तैयार होना हो या फिर घर पर पार्टी की अरेंजमेंट हो, खास और स्पेशल दिखना हर किसी की चाहत होती है। हम आपको बता रहे हैं कि कैसे इस खास दिन में आप भी खास लग सकते हैं।

इस वैलेंटाइन सीजन में अगर आप कलर्स का ध्यान रखें, तो यह सीजन आपके फैशन सेंस को कॉम्पलीमेंट करेगा। लेटेस्ट ट्रेंड के अनुसार, आप पिंक, व्हाइट और रेड कलर का इस्तेमाल न सिर्फ आउटफिट्स पर, बल्कि एसेसरीज में भी कर सकते हैं। इनमें आप मॉडर्न और ट्रेडिशनल का फ्यूजन इफेक्ट भी क्रिएट कर सकते हैं। अगर आप व्हाइट कलर का शॉर्ट ड्रेस पहन रही हैं, तो इसके साथ जैकेट और स्कार्फ भी पहने जा सकते हैं। अगर आप लिटिल व्हाइट ड्रेस कैरी कर रही हैं, तो फिर एसेसरीज कम से कम रखें। इससे आपकी ड्रेस ज्यादा हाईलाइट होगी। यदि आप फ्लोरल ड्रेस कैरी कर रही हैं, तो व्हाइट बेल्ट और नेकलेस आपको वेलेंटाइंस सीजन की फीलिंग देगा।

जहां तक कलर की बात है, तो इस वैलेंटाइन डे रेड से ज्यादा यलो और ग्रीन शेड्स फैशन में रहने वाला है। फैशन एक्सपर्ट का कहना है कि वैलेंटाइन डे पर लड़कियों में रेड कलर के ड्रेसेज का क्रेज पहले के मुकाबले कम हुआ है। इस बार यलो और ग्रीन शेड्स चलन में हैं। खासकर इन कलर्स को पेंसिल स्कर्ट और वनपीस ड्रेस में पसंद किया जा रहा है। हालांकि रेड कलर को प्यार का रंग माना जाता है। यह रंग बिना बोले प्यार बयां कर देता है। लेकिन यह साल रेड नहीं, बल्कि अलग-अलग रंगों का है। ज्यादातर लड़कियों का कहना है कि वह शॉट्र्स स्कर्ट को ज्यादा तवज्जो दे रही हैं। इसलिए ग्रीन कलर में लेटेस्ट स्टाइल्स, इनोवेशन, कट्स उन्हें ज्यादा पसंद हैं।

स्कर्ट है खास : वैलेंटाइन डे पर स्कर्ट भी काफी चलन में है, क्योंकि स्कर्ट आपको काफी ज्यादा खूबसूरत और बेहतरीन लुक देने के साथ आपकी खूबसूरती में चार चांद लगा देती है। अगर आपको लॉन्ग स्कर्ट अधिक पसंद है, तो वैलेंटाइन डे पर इस तरह का ऑरेंज कलर का स्कर्ट पहन सकती हैं। यह आपको सुंदर और बेहतरीन लुक देगा। यह स्कर्ट कॉटन के कपड़े पर प्रिंट किए हुए होते हैं, जो आपको वैलेंटाइन डे पर काफी ज्यादा यूनीक और ट्रेंडिंग लुक देंगे। इसके अलावा हैवी डिजाइन किया गया स्कर्ट भी खूबसूरत और स्टाइलिश लुक देता है। इसे आप वैलेंटाइन डे पर पहनकर खूबसूरत लुक पा सकती हैं।

लड़कों का फैशन : वैलेंटाइन डे पर लड़के भी खुद को स्मार्ट और हैंडसम दिखाने में आगे रहते हैं। लेकिन फैशन को लेकर उन्हें कन्फ्यूजन रहता है। आइए हम आपकी इस उलझन को दूर कर देते हैं। लड़कों को चाहिए कि वे आजकल के हिसाब से चल रहे स्टाइल के अनुसार अपने कपड़ों का चयन करें। इसके लिए वे हल्के रंग के ट्राउजर और थोड़ा चटक रंग वाले ट्राउजर पहन सकते हैं। इसके साथ टी-शर्ट या फिर शर्ट कैरी कर सकते हैं। इसके साथ ही सन ग्लास भी पहनें। दरअसल, आपके पूरे लुक को बदल देता है फंकी सन ग्लास। इस तरह का सन ग्लास पहनें, जो आपके चेहरे के आकार के हिसाब से सूट करता हो। ये सन ग्लास बेहद सस्ता और कूल स्टाइल में आपको आसानी से मिल जाता है। इसके अलावा लड़कों को चाहिए कि वे अपनी शेव को क्लीन रखें। अगर आप दाढ़ी रखते हैं, तो उसे ट्रिम करके रखें।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
Loading...
-------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- -----------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper