प्रदेश में ओलावृष्टि और भारी बारिश की चेतावनी

देहरादून: उत्तराखंड में एक बार फिर मौसम करवट ले सकता है। कहीं बारिश और ओलावृष्टि तो कहीं बादल छाए रह सकते हैं। मौसम विभाग ने 25 और 28 जून को कुछ स्थानों पर ओलावृष्टि और भारी बारिश की चेतावनी जारी की है। 26 और 27 को मौसम सामान्य रहेगा। कहीं-कहीं हल्की बारिश हो सकती है।

मौसम विभाग विज्ञान केन्द्र देहरादून के अनुसार रविवार को अधिकतम एवं न्यूनतम तापमान क्रमश: 37 व 24 डिग्री सेल्सियस रहने की संभावना है। राजाधानी देहरादून में सुबह से तेज धूप खिली हुई है। प्रदेश में कहीं-कहीं विशेष रूप से पर्वतीय क्षेत्रों में हल्की से मध्यम बारिश होने की संभावना है।

बीते शुक्रवार को राजधानी में तूफान और बारिश हुई। कई स्थानों पर वाहनों और मकानों पर पेड़ गिरने से काफी नुकसान हुआ था। सीमेंट रोड नालापानी के पास स्थित एक डेयरी की गौशाला पर पेड़ गिरने से गौशाला में बंधी एक गाय की मौत हो गई थी। मौसम विभाग द्वारा जारी चेतावनी के मद्देनजर एहतियातन सावधान रहने की जरूरत है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
Loading...
-------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- -----------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper