प्रयागराज में बगीचे में मिला अधेड़ का शव, हत्या की आशंका

प्रयागराज: हण्डिया थाना क्षेत्र के रामनगर गांव के बगीचा में बुधवार सुबह एक अधेड़ का शव पाया गया। पुलिस का मानना है कि उसकी हत्या करके शव यहां फेंक दिया गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने जांच शुरू कर दी गई है। शव से कुछ दूर गेंहू के खेत में उसकी मोटर साइकिल भी मिली है।

भदोही जनपद के गोपीगंज थाना क्षेत्र में स्थित गौहरपुर गांव निवासी श्याम बिहारी (45 वर्ष) का शव बुधवार सुबह हण्डिया के रामनगर गांव के बोधिक बारी बगीचे में पाया गया। खेत में गए ग्रामीणों ने उसका शव देखा तो शोर मचाया। घटनास्थल पर भीड़ जुट गई। घटना की सूचना ग्रामीणों ने पुलिस को दी। सूचना पर प्रभारी निरीक्षक हण्डिया एवं क्षेत्राधिकारी हण्डिया मौके पर पहुंचे और यह खबर आलाधिकारियों को दी।

हत्या की खबर मिलते ही पुलिस अधीक्षक नागेन्द्र कुमार सिंह, अपर पुलिस अधीक्षक अपराध आशुतोश मिश्र मौके पर पहुंचे और जांच शुरू कर दिया। इस बीच ग्रामीणों ने बताया कि एक बाइक भी कुछ दूर पर गेहूं के खेत में लावारिश पड़ी है। पुलिस ने बाइक कब्जे में लेकर उसका पता लगाने लगी। इस बीच किसी ने श्याम बिहारी को पहचान लिया। उसकी पहचान होते ही पुलिस ने उसके परिजनों को खबर दी। खबर मिलते ही उसके परिजन भी बदहवास हालत में पहुंचे।

अपर पुलिस अधीक्षक गंगापार नागेन्द्र कुमार सिंह ने बताया कि एक बगीचे में अधेड़ का शव पाया गया है। प्रथम दृष्टया मामला हत्या का लग रहा है। हालांकि उसके शव का जब तक अन्त्य परीक्षण नहीं हो जाता, तब तक कुछ कहा नहीं जा सकता है। परिवार के लोगों ने अबतक कोई तहरीर नहीं दी है। तहरीर मिलते ही आगे की कार्रवाई शुरू कर दी जाएगी।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
Loading...

लखनऊ ट्रिब्यून

Vineet Kumar Verma

E-Paper