प्रियंका की सगाई पर संशय बरकरार

मुंबई: बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक अपने अभिनय से एक अलग पहचान बनाने वाली अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा का अमेरिकी सिंगर निक जोनस से संबंधों को लेकर मीडिया में सुर्खियां आती ही रहती हैं। ऐसे में फिलहाल इनकी सगाई की खबरों को लेकर बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक में चर्चा आम है। मीडिया रिपोर्ट्स का दावा है कि प्रियंका ने 18 जुलाई को अपने 36वें जन्‍मदिन के अवसर पर ही निक से सगाई कर ली थी, लेकिन यह अलग बात है कि दोनों ने इसकी घोषणा नहीं की। यहां तक कि दोनों के ही परिवारों के सदस्यों न इस बारे में अभी तक कोई बात नहीं कही है।

अब चूंकि इसके सुबूत तलाशे जा रहे हैं तो प्रियंका पर कैमरों के जरिए खास नजर रखी गई। यही वजह है कि प्रियंका का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ जिसे यह कहते हुए आगे बढ़ाया जा रहा है कि प्रियंका ने मीडिया से बचने की खातिर सगाई वाली अंगूठी को अपने जींस के पॉकेट में छिपा ली है। इस तरह मीडिया अब उनके ईद-गिर्द अंगठी तलाश करने की कोशिश कर रहा है। यहां आपको बतला दें कि निक जोनस के सिंगापुर कॉन्सर्ट में हिस्सा लेने के बाद ही प्रियंका भारत लौटी हैं और आते ही उन्होंने धमाका भी कर दिया कि अब वो सलमान खान के साथ भारत में काम नहीं कर रही हैं। इसके बाद यह बात आम हो गई कि चूंकि प्रियंका ने निक के संग सगाई कर ली है अत: उन्होंने एयरपोर्ट से बाहर निकलने से पहले अपने हाथ की अंगूठी को छिपाने का काम किया।

वीडियो को सुबूत के तौर पर तेजी से वायरल किया जा रहा है, जबकि हकीकत क्या है यह तो वही बताएं तो बेहतर होगा। वैसे यहां आपको यह भी बतला दें कि प्रियंका अपने बॉयफ्रेंड निक से उम्र में करीब 10 साल बड़ी हैं, इस पर भी खूब चर्चा हो चुकी है। बहरहाल इसमें दो राय नहीं कि दोनों के बीच में शानदार बॉन्डिंग है, जिसे देखकर कहा जा रहा है कि दोनों जल्द ही शादी के बंधन में बंधेंगे।

E-Paper