प्रेम संबंध तोड़ने पर प्रेमी ने किया प्रेमिका पर जानलेवा हमला

मुंबई: ठाणे जिले के भिवंडी शहर में अंजूरफाटा-दापोडे मार्ग पर सरवना होटल के सामने प्रेम संबंध तोड़ने को लेकर एक प्रेमी ने अपनी प्रेमिका पर जानलेवा हमला कर दिया। पुलिस ने हमलावरों को गिरफ्तार करके न्यायालय में पेश किया, जहां से उन्हें 21 जून तक के लिए पुलिस हिरासत में भेज दिया गया है।

ठाणे जिले की नारपोली पुलिस थाने के पुलिस निरीक्षक संजय ने मंगलवार को पत्रकारों से बातचीत करते हुए बताया कि मोहसिन हनीफ शेख (24) डब्ल्यूडब्ल्यू बार एंड रेस्टोरेंट में वेटर का काम करता है। उसी बार में काम करने वाली एक बारगर्ल से उसका एक वर्ष से प्रेम संबंध चल रहा था, पर दो महीने पहले वह बारगर्ल मोहसिन से प्रेमसंबंध तोड़कर दूसरे युवक वीरेंद्र वरई के साथ लिव एंड रिलेशनशि में रहने लगी।

इसी बात से नाराज होकर मोहसिन ने अपने साथियों क्रमश: शहजाद खान (28), तोहसीफ शेख (21) , इमरान शेख (28), साईनाथ उर्फ महेश मुले (23) और चंदन महेंद्र सोनवाणे (23) के साथ रविवार की देर रात में अपनी प्रेमिका व उसके नए प्रेमी विरेंद्र बरई पर जानलेवा हमला कर दिया।

पुलिस ने इस जानलेवा हमले के मामले में छह लोगों को गिरफ्तार करके सोमवार को न्यायालय में पेश किया, जहां से सभी आरोपियों को 21 जून तक के लिए पूलिस हिरासत में भेज दिया गया है।

E-Paper