फर्रुखाबाद में किसान की गला रेत कर हत्या, खेत में पड़ा मिला शव

फर्रुखाबाद। उत्तर प्रदेश के फर्रुखाबाद के कायमगंज कोतवाली क्षेत्र में किसान की गला रेत कर हत्या कर दी गई। उसका शव बुधवार को खेत में पड़ा पाया गया। घटना की जानकारी पर पहुंची पुलिस जांच पड़ताल कर कार्यवाही में जुट गई है।

कोतवाली क्षेत्र के ग्राम अहमदगंज के रहने वाले किसान ब्रजलाल (40) का विवाह नहीं हुआ था। वह अपने भतीजे राज कमल (10) पुत्र सन्तराम को अपने पास रखे था। बुधवार को ब्रजलाल का शव गांव के ही नंदराम के खेत में पड़ा पाया गया। खून से लथपथ शव देख कर वहां भीड़ लग गई। घटना की सूचना पर पहुंची कायमगंज पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

लखनऊ शूटआउट: पोस्टमार्टम रिपोर्ट से सामने आया पुलिस का झूठ, सिपाही ने डिवाइडर पर खड़े होकर मारी थी गोली

मृतक किसान के भाई सन्तराम ने बताया कि बृजलाल पांच भाई थे। वह सभी भाईयों से अलग रहता था। सन्तराम ने बताया कि बड़े भाई ब्रजलाल के पास उसका बेटा राज कमल रहता था। भाई ब्रजलाल की किसी से कोई रंजिश नहीं थी। आज उसका शव खेत में पड़ा पाया गया।

कोतवाली प्रभारी जसवंत सिंह चौहान का कहना कि किसान की हत्या में अपने ही जान के दुश्मन हो सकते हैं। यह रहस्य तो विवेचना के बाद ही खुल सकेगा। फिलहाल मृतक से उसके चार भाई असंतुष्ट थे। उसके भाई सन्तराम की तहरीर पर रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है और जांच शुरु कर दी गई है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
loading...
E-Paper