फिरोजाबाद में पत्नी की मौत से आहत अधेड़ ने फांसी लगाकर दी जान

फिरोजाबाद: रसूलपुर थाना क्षेत्र में गुरुवार देर रात पत्नी की गम में अधेड़ ने गुरुवार देर रात फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। शुक्रवार की सुबह सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को फांसी के फंदे से नीचे उतारकर मामले की जांच शुरु कर दी।

पुलिस के मुताबिक, मोहल्ला रसूलपुर गली नंबर दस निवासी 50 वर्षीय शेखू उर्फ शेख मोहम्मद का शव शुक्रवार की सुबह कमरे में फांसी पर लटका मिला। घटना की जानकारी पर पहुंची पुलिस ने शव को फांसी के फंदे से नीचे उतारकर मामले की जांच शुरु कर दी। परिजनों ने पुलिस को बताया कि मृतक की पत्नी का छह माह पूर्व बीमारी के चलते निधन हो गया था।

उसके चार बच्चे हैं। पत्नी की मौत के गम से शेखू अधिक शराब पीने लगा। गुरुवार को भी वह नशे की हालत में घर पर आया और बिना कुछ कहे कमरे में सोने चला गया। शुक्रवार की सुबह तक बाहर न निकलने पर परिजन पहुंचे तो घटना की जानकारी हुई। थाना प्रभारी ने बताया कि तहकीकात के बाद शव को पोस्टमार्टम भेज दिया गया है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
loading...
E-Paper