फिर चर्चा में आई पीली साड़ी वाली महिला, डांस वीडियो हो रहा जमकर वायरल

लखनऊ: लोकसभा चुनाव के दौरान सोशल मीड‍िया सेंसेशन बनीं लोक निर्माण विभाग की ऑफिसर रीना द्विवेदी एक बार फिर चर्चा में हैं. इस बार उनका टिक-टॉक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह डांस करती दिखाई दे रही हैं.

वायरल वीडियो में रीना एक बार फिर काली ड्रेस में दिखाई दे रही हैं, बता दें कि लोकसभा चुनाव के दौरान जब वह पहली बार सुर्खियों में आई थीं तो पीली साड़ी पहनकर वह चुनाव ड्यूटी के लिए लखनऊ के पोलिंग बूथ पर पहुंची थीं. उस वक्त वह पीली साड़ी और काले चश्मे में किसी मॉडल से कम नहीं दिख रही थीं.

अब एक बार फिर सोशल मीडिया पर छाईं रीना काली ड्रेस में दिखाई दे रही हैं, वीडियो में डांस करती दिखाई दे रहीं रीना ने काले रंग की साड़ी पहन रखा है और घर में डांस करती दिख रही हैं. रीना के अंदाज और डांस को लोग खूब और शेयर कर रहे हैं.

देखें वीडियो-

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
Loading...
-------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- -----------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper