फिर से मां बनी शिल्पा शेट्टी कुंद्रा, फोटो शेयर कर दी बेटी के जन्म की जानकारी

मुंबई: आज शिवरात्रि के दिन शुभ दिन शिल्पा शेट्टी कुंद्रा ने अपने फैंस के साथ बेहद खास न्यूज शेयर की है. शिल्पा शेट्टी एक बार फिर मां बनी हैं. शिल्पा शेट्टी ने इंस्टाग्राम पर अपनी बेटी के जन्म की जानकारी शेयर की है. उन्होंने बताया है कि उनके घर पर लक्ष्मी का जन्म हुआ है और वो इसके लिए ईश्वर का धन्यवाद करती हैं.

शिल्पा शेट्टी ने एक तस्वीर साझा करते हुए बताया कि उनके घर लक्ष्मी का जन्म हुआ है. उन्होंने अपनी बेटी के नाम का कर दिया है और उसे जूनियर एसएसके कहकर बुलाया है.उन्होंने अपनी पोस्ट में लिखा, ”हमारी दुआओं का आज इस चमत्कार के जरिए जवाब मिला है. हम दिल से ईश्वर का आभार व्यक्त करते हैं.

हमें ये बताते हुए बेहद खुशी हो रही है कि हमारे घर में एक नन्हीं परी आई है, जिसका नाम समीशा शेट्टी कुंद्रा है. समीशा का जन्म 15 फरवरी को हुआ.”आपको बता दें कि एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी ने बिजनेस राज कुंद्रा संग शादी की है. दोनों का एक बेटा है और अब उनके घर में एक बेटी आई है. शिल्पा और राज कुंद्रा सेरोगेसी के जरिए एक बार फिर माता-पिता बने हैं.

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
Loading...
-------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ----------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper