फिल्म देख क्यों रोए संजू बाबा?

मुंबई: पिछले शुक्रवार को रिलीज हुई फिल्म ‘संजू’ बॉक्स ऑफिस पर यूं तो सफलता के नए कीर्तिमान रच रही है, वजह यह नहीं कि फिल्म बहुत बढ़िया है, बल्कि संजू की कहानी सभी को पसंद आ रही है और फिल्म समीक्षकों ने भी इसकी तारीफ की है। ऐसे में संजय दत्त जिनकी बायोपिक है यह फिल्म वो खुद इसे देखकर रो पड़े। दरअसल एक साक्षात्कार के दौरान फिल्म निर्देशक राजकुमार हिरानी को यह कहते सुना गया कि ‘संजय दत्त को यह फिल्म बहुत पसंद आई है। जब हमने संजय को फिल्म दिखाई तो उनके चेहरे के एक्सप्रेशन देखने लायक थे।

फिल्म खत्म होने के बाद वो लगातार रो रहे थे। इसके बाद संजय ने रणबीर की तरफ देखा और उन्हें गले से लगा लिया।’ वैसे कहने वाले यह कह रहे हैं संजू बाबा ही नहीं इस फिल्म को देखने वाले अनेक ऐसे लोग हैं जो फिल्म के बीच में आंसू नहीं रोक पाए। दरअसल संजू में अनेक ऐसे मूवमेंट्स हैं जहां दर्शक भावविभोर हो जाते हैं और उनकी आंखें नम हो जाती हैं।

वैसे यह भी कम बात नहीं है कि बॉलीवुड की तमाम हस्तियों से फिल्म को भरपूर प्यार मिला है। मिस्टर परफेक्ट आमिर खान ने तो साफ शब्दों में कहा, ‘शुक्रिया राजू एक और एंटरटेन और सशक्त फिल्म देने के लिए। बहुत सारा प्यार।’ मालूम हो कि संजू देखने के बाद रणबीर कपूर की अदाकारी और राजकुमार हिरानी के निर्देशन की तारीफ के पुल बांधे जा रहे हैं, और बॉक्स ऑफिस में भी फिल्म धूम मचाए हुए है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
loading...
E-Paper