फिल्म फैक्टरी अक्षय

मुंबई: सबसे ज्यादा फिल्में, सबसे ज्यादा कमाई करने वाले, सबसे ज्यादा इनकम टैक्स देने वाले अक्षय कुमार को हमेशा कुछ नया करने का जुनून लेकर चलने वाले एक्टर के तौर पर पहचाना जाता है। हर साल उनकी कई फिल्में रिलीज होती हैं और बॉक्स ऑफिस पर खूब कमाई करती हैं। इस साल भी वह फिल्म ‘फैक्टरी’ बनने की होड़ में हैं।

इस साल अक्षय की ‘केसरी’, ‘मिशन मंगल’ रिलीज हो चुकी हैं, तो वहीं ‘हाउसफुल-4’ और ‘गुड न्यूज’ रिलीज के लिए तैयार हैं। पिछले साल भी उनकी फिल्मों की संख्या कुछ ऐसी ही थीं। यही हाल 2020 में भी रहेगा। 2020 के लिए उनकी दो फिल्में ‘सूर्यवंशम’ और ‘लक्ष्मी बम’ अभी से पूरी हो चुकी हैं। वैसे अक्षय इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं। अक्षय ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह अपनी मम्मी के साथ लंदन में घूम रहे हैं।

अक्षय ने इस वीडियो के साथ मैसेज देते हुए लिखा है, ‘मॉम के साथ समय गुजारने के लिए कुछ दिन को शूट को साइड कर दिया है। आप जिंदगी में कितना भी व्यस्त क्यों न हों और बेशक आपकी उम्र बढ़ रही हो, लेकिन यह नहीं भूलना चाहिए कि जब भी मौका मिले उनके साथ समय गुजारें।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
Loading...
-------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ----------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper