फिल्‍म ‘ड्राइव’ जल्‍द ही नेटफ्लिक्‍स पर होगी रिलीज, जैकलीन और सुशांत का ‘मखणा’ गाना है जोरदार

मुंबई: बॉलीवुड की फिल्‍म ‘ड्राइव’ जल्‍द ही नेटफ्लिक्‍स पर रिलीज होने जा रही है। इस आने वाली फिल्‍म का पहला गाना ‘मखणा’ रिलीज हो गया है। मखणा एक मजेदार पार्टी गाना है, जिसे सुनते ही आप झूमने लगेंगे। जैकलीन और सुशांत की यह फिल्‍म पहले सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही थी. बाद में इस फिल्‍म को नेटफ्लिक्‍स पर रिलीज करने का फैसला किया गया है। यह फिल्‍म 1 नवंबर को रिलीज होने जा रही है।

खूबसूरत लोकेशन और दोस्‍तों के साथ वेकेशन मनाने का मूड इस गाने में जबरदस्‍त अंदाज में सेट किया गया है। गाने में जैकलीन और सुशांत अपने दोस्‍तों के साथ इजराइल में वेकेशन मनाते हुए नजर आ रहे हैं। ड्राइव एक एक्‍शन थ्रिलर फिल्‍म है, जिसकी स्‍टोरी लाइन के बारे में ज्‍यादा खुलासा नहीं हुआ है। गाने की शुरुआत एक विला से होती है।

फिर पूल पार्टी, दोस्‍तों के साथ नाइट आउट, फिर वेकेशन और फिर याच पार्टी। इस गाने में मस्‍तीभरा मूड सेट करने के लिए सब कुछ है। इस गाने की सबसे खास बात ये है कि गाने लगभग पूरे हिस्‍से को ही सेल्‍फी केमरा अंदाज में शूट किया गया है। साथ ही जैकलीन की वेकेशन ड्रेसेस देखना न भूलें. ‘ड्राइव’ को करण जौहर के प्रोडक्‍शन हाउस धर्मा प्रोडक्‍शन ने बनाया है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
Loading...
-------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ----------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper