फीट ऊंचाई पर ‘इश्कबाजी’ कर रहा था प्रेमी जोड़ा, अचानक हुआ कुछ ऐसा हो गयी मौत, देखे VIDEO

ये हैरान कर देने वाला मामला साउथ अमेरिका की राजधानी पेरू से सामने आया है जहाँ एक प्रेमी जोड़ा लिप-लॉक करते समय 50 फीट की ऊंचाई से सीधे नीचे जा गिरा। इस हादसे में दोनों की मौत हो गई। हादसे का वीडियो सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रहा है. जानकारी के लिए बताते चले इस कपल का नाम मेबेथ एसपिनोज़ और हेक्टर विदल है।

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक यह कपल राजधानी पेरू के शहर कस्को स्थित एक नाइटक्लब से लौट रहा था तब ही यह हादसा हुआ। क्लब से लौटते वक्त यह जोड़ा थोड़ी ही दूर स्थित एक पुल के पास जाकर रुका। इस दौरान कपल इस पुल की दीवारों की तरफ अड़ कर खड़े हो गए और एक-दूसरे को गले लगाकर किस करने लगे।

बैलेंस बिगड़ने से हुआ हादसा

34 साल की मेबेथ पुल पर मेटल की बनी रेलिंग पर बैठ गईं और उनके साथ उनके हेक्टर विदल भी थे। रेलिंग पर बैठते वक्त मेबेथ ने हेक्टर को पकड़ रखा था। लेकिन तब हीं उनका बैलेंस बिगड़ गया तथा मेबेथ और हेक्टर 50 फीट ऊंचे पुल से सीधे सड़क पर आ गिरे। सीसीटीवी फुटेज में सामने आया है कि यह कपल एक दूसरे को किस करते हुए कैसे पुल से नीचे गिर जाते हैं। इस हादसे में युवती की घटनास्थल पर ही मौत हो जाती है जबकि युवक के सिर में गंभीर चोट लगती है। बाद में हेक्टर की भी अस्पताल में मौत हो जाती है।

पर्वतारोही थे दोनों

रिपोर्ट्स के मुताबिक यह कपल पर्वतारोही थे और Cusco क्षेत्र में दोनों टूर गाइड के तौर पर काम करते थे।  बता दें कि Cusco साउथ अमेरिका के पुराने पर्यटक स्थलों में से एक है। यहां कई सारे सैलानी हर साल पर्यटन का लुत्फ उठाने आते हैं।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
Loading...
-------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ----------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper