फैंस के लिये खुशखबरी, ऐश्वर्या करेगी हॉलीवुड में कमबैक

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन इन दिनों हॉलीवुड में कमबैक करने वाली हैं। जी हां.. ऐश्वर्या को हॉलीवुड की एक फिल्म ऑफर हुई है। एक्ट्रेस ने हॉलीवुड प्रोजेक्ट्स को हैंडल करने के लिए एक टीम भी हायर की है। ऐश्वर्या अब तक हॉलीवुड की पांच फिल्मों (ब्राइड एंड प्रिजुडिस, द मिस्ट्रेस ऑफ स्पाईसेज, प्रोवोक्ड, द लास्ट लीजन और द पिंक पैंथर-2) में काम चुकी हैं।

बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक ऐश्वर्या राय बच्चन आज एक अंतरराष्ट्रीय चेहरा बन चुकी हैं। ऐश्वर्या आखिरी बार बॉलीवुड की फिल्म फन्ने खां (2018) में राजकुमार राव और अनिल कपूर के साथ नजर आईं थीं। मगर बॉक्स-ऑफिस पर फिल्म कुछ कमाल नहीं कर पाई। इससे पहले ऐश्वर्या ने ऐ दिल है मुश्क‍िल (2016) में अपनी अदाकारी और शानदार लुक से लोगों का दिल जीत लिया था।

हालांकि ऐश्वर्या ने पति अभिषेक बच्चन के साथ फिल्म गुलाब जामुन का जिक्र भी किया था, फिल्म को लेकर कोई ताजा अपडेट नहीं हैं। इसके अलावा उन्हें ससुर अमिताभ बच्चन के साथ मणि रत्नम की अगली फिल्म में साइन किए जाने के भी कयास लगाए जा रहे थे, जिसकी आधिकारिक घोषणा अभी हुई नहीं है।

पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक ऐश्वर्या हॉलीवुड प्रोजेक्ट को लेकर इंटरेस्टेड हैं और इससे जुड़े पेपर वर्क अभी प्रक्रिया में हैं। सब कुछ ठीक रहा तो साल के अंत तक फिल्म की आधिकारिक घोषणा की जा सकती है। एक अन्य सूत्र के मुताबिक ऐश्वर्या ने हॉलीवुड की फिल्मों के साथ डील करने में मदद के लिए एक टीम नियुक्त किया है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
Loading...
-------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper