फ्लाइट का इंतजार करते-करते जमीन पर ही सो गए धोनी और साक्षी, वायरल हुई तस्वीर

नई दिल्ली। भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान और चेन्नई सुपर किंग्स के मौजूदा कप्तान महेंद्र सिंह धोनी अपने शांत और जमीन से जुड़े स्वभाव के कारण जाने जाते हैं। महेंद्र सिंह धोनी और उनकी पत्नी साक्षी धोनी की एक तस्वीर इंटरनेट पर वायरल हो रही है, जिसमें दोनों एयरपोर्ट लाउंज में जमीन पर सोते दिख रहे हैं।

इस तस्वीर में महेंद्र सिंह धोनी और साक्षी धोनी एयरपोर्ट लाउंज पर बैकपक पर सिर रखकर सोते हुए दिख रहे हैं। वहीं टीम के कुछ अन्य सदस्य पास में रखे सोफे पर बैठे दिख रहे हैं। हालांकि, इस तस्वीर में सोफे पर बैठे खिलाड़ियों के चेहरे नहीं दिख रहे हैं।

धोनी ने खुद साझा की तस्वीर

  • महेंद्र सिंह धोनी ने खुद अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर यह फोटो शेयर की है। दरअसल, आईपीएल का शेड्यूल इतना बिजी है कि खिलाड़ियों को ठीक से आराम करने का मौका भी नहीं मिल रहा।
  • व्यस्त कार्यक्रम के चलते मंगलवार को कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ मैच जीतने के बाद भी चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाड़ियों को जश्न मनाने का मौका नहीं मिला।
  • गुरुवार को राजस्थान रॉयल्स के साथ जयपुर में होने वाले मैच के लिए धोनी को बुधवार तड़के पूरी टीम के साथ रवाना होना था।
  • इंस्टाग्राम पर धोनी ने साक्षी के साथ अपनी तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, ‘आईपीएल के समय के आदी होने के बाद जब आपकी फ्लाइट सुबह जल्दी होती है तो ये होता है।’
  • कुछ ही घंटों में धोनी और साक्षी की यह तस्वीर इंटरनेट पर वायरल हो गई। अब तक इस तस्वीर को 15 लाख लोगों ने लाइक किया है।

KKR को 7 विकेट से हराकर प्वाइंट्स टेबल में सबसे ऊपर पहुंची CSK

  • मंगलवार रात कोलकाता के खिलाफ चेन्नई के एम. ए. चिदंबरम स्टेडियम में खेले गए मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स ने कोलकाता नाइट राइडर्स को 7 विकेट से हराया था। इस जीत के साथ ही चेन्नई सुपर किंग्स प्वाइंट टेबल पर सबसे ऊपर आ गई है।
  • कोलकाता नाइट राइडर्स और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच खेले गए इस मैच में चेन्नई के गेंदबाजों का दबदबा रहा। दीपक चाहर ने 4 ओवरों में 20 रन देकर तीन विकेट लिए। वहीं स्पिनर हरभजन सिंह ने 15 रन देकर दो विकेट, इमरान ताहिर ने 21 रन देकर दो विकेट और रवींद्र जड़ेजा ने 17 रन देकर एक विकेट हासिल किया। शानदार गेंदबाजी की बदौलत कोलकाता नाइट राइडर्स इस मैच में 108 रन ही बना सकी।
  • चेन्नई सुपर किंग्स ने इसके जवाब में अच्छी शुरुआत की। शेन वॉटसन (17) और सुरेश रैना (14) का विकेट गंवाने के बाद सलामी बल्लेबाज फाफ डु प्लेसिस और अंबाती रायडू ने 46 रनों की अहम साझेदारी की। रायडू 21 रन बनाकर पीयूष चावला की गेंद पर आउट हो गए। लेकिन तब तक चेन्नई सुपर किंग्स जीत की दहलीज पर पहुंच चुकी थी। डु प्लेसिस 43 और केदार जाधव 8 रन बनाकर नाबाद लौटे।
नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
Loading...
-------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ----------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper