फ्लाईट में लड़कियां रहा देख था पति, पत्नी ने सिर पर मारा लैपटॉप, वीडियो वायरल

पत्नी सिर्फ प्यार ही नहीं करती बल्कि अगर इधर-उधर किया तो वार भी कर सकती है. एक ऐसा ही वीडियो वायरल हुआ है जिसमें एक पत्नी ने पति को लैपटॉप दे मारा. दरअसल ये वीडियो अमेरिका के मियामी का है जिसमें फ्लाईट के अंदर ये घटना घटी और इसका वीडियो अब सामने आने के बाद से खूब वायरल हो रहा है.

दरअसल उस समय फ्लाईट के अंदर एक महिला ने अपने पति के सिर पर लैपटॉप दे मारा, जब वह दूसरी लड़कियों की तरफ देख रहा था. बताया जा रहा है यह घटना पिछले महीने की 21 जुलाई की है. प्लेन मियामी से लॉस एंजिलिस जा रहा था.

यह घटना उस वक्त घटित हुई जब फ्लाईट एयरपोर्ट पर टेक ऑफ करने वाला था. वीडियो में देखा जा सकता है कि महिला एक शख्स पर जोर-जोर से चिल्ला रही है और उसे मारने की धमकी दे रही है. जिस शख्स पर वह चिल्ला रही है उसे महिला का पति बताया जा रहा है.

घटना सामने आने के बाद पुलिस सामने आयी और जाँच में जुट गयी. पुलिस ने बताया कि महिला का नाम टिफनी मैकमोरे है. वीडियो में नजर आ रहा है कि फ्लाइट अटैंडर मामले को शांत करने की कोशिश भी कर रही थी, लेकिन महिला पर इसका असर नहीं हो रहा. इसके बाद उसका पति उठकर बाहर निकल जाता है.

वीडियो में देखा जा सकता है कि, पति के उठते ही महिला उसके पीछे गई और लेपटॉप से उसके सिर पर मारा. महिला को जब बताया गया कि उस पर मारपीट का मामला दर्ज किया जा सकता है तो वह ठीक है कोई बात नहीं कहते हुए बैठ गई. पुलिस ने बताया कि इस विवाद के शुरू होने से पहले महिला शराब पीते हुए नजर आई थी.

देखें घटना से जुड़ा वीडियो :

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
Loading...
-------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ----------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper