बंगाल में पीएम ने ममता पर साधा निशाना, कहा-आपकी गाली से मोदी नहीं डरेंगे

कोलाकाता: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बुधवार को बंगाल में ममता बनर्जी पर जमकर निशाना साधा।बशीरहाट में मोदी ने कहा कि आपकी गाली से मोदी नहीं डरेंगे। आसानी से डिगने वालो में मोदी नहीं हैं। दीदी की आंख पर अहंकार का चश्मा लगा है। दीदी बौखलाई हुई हैं। बंगाल के चप्पे-चप्पे से एक ही आवाज, 2019 में ही दीदी का पत्ता साफ।

मोदी ने कहा कि बंगाल में पूर्ण बहुमत से आ रहे हैं। बीजेपी 300 सीट पार कर जाएगी। बंगाल की इसमें बड़ी भूमिका होगी। दीदी को लगता था, लोगों को डराकर इसी तरह राज करती रहेगी। सत्ता के जाने के डर से दीदी घबराई हैं। चार साल पहले टीवी इंटरव्यू में सवाल पूछने पर छात्राओं पर भड़क गई थीं। अब वह फिर से एक छात्रा पक भड़कीं हैं। वोटरों को वोट नहीं डालने दिया जा रहा है।

लोकतंत्र है, दीदी मेरे शब्द याद रखिएगा, जिन बेटियों को जेल में डाला है, वे ही आपको सबक सिखाएगी। एक तस्वीर के लिए इतना गुस्सा, आप तो खुद भी चित्रकार हो। दीदी में आपसे आग्रह करूंगा, आप पेंटर हैं, आप मेरा एक चित्र बनाएं और 23 मई को सरकार बनने के बाद मेरी भद्दी से बद्दी तस्वीर मुझे भेंट करें, मैं शिकायत नहीं करूंगा।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
Loading...
-------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ----------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper