बडगाम में सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़ में एक आतंकवादी ढेर, सर्च ऑपरेशन जारी

श्रीनगर: जम्मू एवं कश्मीर के बड़गाम से इस वक्त बड़ी खबर आ रही है। यहां शुक्रवार को सुरक्षाबलों के साथ मुठभेड़ में एक आतंकवादी मारा गया है। वहीं सेना का सर्च अभियान जारी है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार, सुरक्षा बलों को जम्मू-कश्मीर के बडगाम जिले के क्रालपोरा इलाके में यह मुठभेड़ हुई। खुफिया एजेंसी के जरिए सुरक्षा बलों को जानकारी मिली कि बडगाम के क्रालपोरा इलाके में आतंकी छिपे हैं। सूचना मिलते ही सुरक्षा बलों ने आतंकियों को घेर लिया। खुद को घिरा देख आतंकियों ने सुरक्षा बलों पर फायरिंग शुरू कर दी। सुरक्षा बलों ने भी आतंकियों को मुंहतोड़ जवाब दिया। फायरिंग में एक आतंकी मारा गया है।

मुठभेड़ में मारे गए आतंकी का शव बरामद कर लिया गया है। फिलहाल इलाके में सुरक्षा बलों ने सर्च ऑपरेशन चला रखा है। जिस जगह मुठभेड़ हो रही थी, वहां अब फायरिंग रुक गई है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
Loading...
-------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ----------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper