बन्दरों के कारण कुंवारी बैठी हैं यहां की लड़कियां

पटना: बिहार की राजधानी से 75 किमी दूर भोजपुर जिले के रतनपुर गांव में लड़कियों की शादी बंदरों की वजह से नहीं हो पा रही है। यहां पर बारात लेकर जाना खतरे से खाली नहीं है। कोई भी लड़के वाला बारात के साथ इस गांव में जाना नहीं चाहते हैं।

गांव में बंदरों का खौफ इतना ज्यादा है कि गांव में अविवाहिताओं की संख्या धीरे-धीरे बढ़ने लगी है। कई सारे उपाय किए लेकिन कोई फायदा नहीं हुआ बंदरों का गैंग इस गांव पर पूरी तरह से अपना कब्जा जमा चुका है। आसपास के गांवों में यहां के बंदरों की कहानी की मशहूर हो चुकी है और सभी लोग यहां पर बारात लेकर जाने से कतराते हैं।

मोदी जी! राममंदिर ,सामान नागरिक संहिता और धारा 370 जैसे वादों को पूरा कीजिए

दरअसल 7 साल पहले एक घर में बारात पूरे बैंड-बाजे के साथ आई लेकिन जैसे ही बारात गांव के अंदर घुसी बंदरों के गैंग ने बारातियों पर खूब ज़ोर से हमला बोल दिया। पहले तो बारातियों ने बंदरों को भगाने का बहुत प्रयास किया लेकिन जब बंदरों का तेवर आक्रमक हो गया तो फिर सभी बाराती जान बचाकर भाग खड़े हुए। गांव के मुखिया का ये कहना है कि बंदरों के इस गिरोह के कारण से ही कोई भी अपने बेटे की शादी इस गांव में नहीं करना चाहता है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
Loading...
-------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ----------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper