बरेली में मेडिकल छात्रा की जिन्दा जलकर मौत

बरेली: उत्तर प्रदेश में बरेली जिले के भोजपुरा क्षेत्र में स्थित एक निजी मेडिकल कॉलेज के गर्ल्स पीजी हॉस्टल में आधी रात के बाद को लगी आग में झुलस एमबीबीएस इंटर्न छात्रा की जिन्दा जलकर मौत हो गई जबकि दूसरी छात्रा गंभीर रूप से घायल हो गई।

पुलिस उप महानिरीक्षक राजेश पांडेय ने बताया कि शुक्रवार करीब तीन बजे एसआरएमएस मेडिकल कॉलेज के गर्ल्स पीजी हॉस्टल के एक कमरे में आग लग गई। हादसे में एमबीबीएस इंटर्न की छात्रा सुकृति सिंह उर्फ कीर्ति सिंह की मौके पर ही मृत्यु हो गयी जबकि रितिका को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

सुकृति बिहार के पटना की निवासी है। प्रथम दृष्टया मामले में पता चला है कि दोनों छात्राएं गर्ल्स हॉस्टल स्थित रूम में जलता हीटर रखकर सो गईं। जलते हीटर पर किसी तरह चादर गिर गई जिसने आग पकड़ ली। जिसके चलते ही ये हादसा हो गया। हालांकि , अभी आधिकारिक तौर पर आग लगने का कारण स्पष्ट नहीं है। आग लगने के कारणों की जांच की जा रही है।

मेडिकल कॉलेज के चेयरमैन देव मूर्ति तथा प्रशासनिक डायरेक्टर आदित्यमूर्ति समेत तमाम जिम्मेदारों ने घटना के संबंध में गर्ल्स हॉस्टल इंचार्ज समेत अन्य स्टाॅफ से जानकारी ली। छात्राओं के परिजनों को घटना से अवगत कराया गया है। हादसे के बाद एसआरएमएस मेडिकल कॉलेज के गर्ल्स हॉस्टल में अफरा-तफरी का माहौल उत्पन्न हो गया।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
Loading...
-------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ----------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper