बर्थडे पर गर्लफ्रेंड ने रोनाल्डो को गिफ्ट की 6 करोड़ की कार

तुरिन: पुर्तगाली फुटबाल सुपरस्टार क्रिस्टीयानो रोनाल्डो की गर्लफ्रेंड जार्जिना रोड्रिग्वेज ने उनके 35वें जन्मदिन पर 6.50 करोड़ रुपए की चमचमाती कार गिफ्ट की है। इटली के क्लब जुवेंतस के लिए खेलने वाले रोनाल्डो अपने जन्मदिन के दिन जब तुरिन के एक हाईएंड रेस्टोरेंट से रोड्रिग्वेज तथा अपने बेटे क्रिस्टीयानो रोनाल्डो जूनियर के साथ डिनर करके बाहर निकले तो अपने सामने आई नई मर्सिडीज ब्राबस 800 वाइडस्टार को देखकर दंग रह गए।

मर्सिडीज द्वारा बनाए जाने वाली इस जीप की कीमत तकरीबन नौ लाख डालर है और यह 800 हार्सपावर की ताकत पैदा करती है। यह जीप मात्र 2.9 सेकेंड में शून्य से 60 मील प्रति घंटे की रफ्तार पकड़ सकती है।

रोनाल्डो ने इटेलियन फुटबाल में हाल ही में अपना 50वां गोल किया है। रोनाल्डो ने अपने क्लब के लिए सभी इवेंट्स में 70 मैच खेले हैं। वह इटेलियन फुटबाल के इतिहास में सबसे तेजी से 50 गोल करने वाले दूसरे खिलाड़ी हैं। रोनाल्डो से पहले एसी मिलान के यूक्रेनी लेजेंड आंद्रेई शेवेंको ने 2001 में 69 मैचों में 50 गोल किए थे।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
Loading...
-------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ----------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper