बलरामपुर में मतदाता दिवस पर ली गई शपथ

बलरामपुर: राष्ट्रीय मतदाता दिवस पर आज उत्तर प्रदेश के बलरामपुर जिले मे विभिन्न कार्यक्रम आयोजित कर लोगो को मतदान करने की शपथ दिलाई गई। इस अवसर पर जिले भर मे लोगो को मतदान के प्रति जागरूकता पैदा करने के लिए स्कूलो द्वारा जागरूकता रैली निकाली गई। अपर जिला अधिकारी अरूण कुमार शुक्ल ने कलेक्ट्रेट के कर्मचारियो को मतदाता दिवस पर शपथ दिलाई।

जागरूकता रैली को सम्बोधित करते हुए उपजिला अधिकारी अरूण कुमार गौड ने कहा कि लोकतांत्रिक परम्पराओ की मर्यादा को बनाए रखने और स्वतंत्र,निष्पक्ष तथा शान्तिपूर्ण निर्वाचन की गरिमा को अक्षुण्य रखते हुए,सभी को निर्भीक होकर धर्म,जाति,वर्ग ,भाषा से प्रभावित हुए बिना अपने मताधिकार का प्रयोग करना चाहिए।

मतदाता दिवस के मौके पर सरकारी और गैर सरकारी कार्यालयो मे विभागाध्यक्षों ने लोगो को मतदान करने के लिए शपथ दिलाई। स्कूली छात्रो ने स्लोगन लिखे बैनर हाथो मे लेकर जागरूकता पैदा करने के उद्देश्य से कतारबद्ध तरीके से चल रहे थे।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
Loading...
-------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ----------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper