बहराइच में पांच साल की मासूम के साथ चचेरे भाई ने किया दुष्कर्म

बहराइच। उत्तर प्रदेश में महिलाओं के साथ बलात्कार व छेड़छाड़ की घटनाएं कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। मंगलवार को हुजूरपुर थाना क्षेत्र के एक गांव में पांच वर्षीय मासूम बालिका से उसके चचेरे भाई ने ही दुष्कर्म किया। गंभीरावस्था में बालिका को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। सूचना पाकर देवीपाटन मंडल के डीआईजी अनिल कुमार राय, एएसपी सिटी व सीओ घटनास्थल पर पहुंच गए। स्थिति का जायजा लिया। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर फरार आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है।

थाना क्षेत्र के एक गांव की पांच वर्षीय बालिका को उसका चचेरा भाई अपनी मोटरसाइकिल पर बहला-फुसलाकर बैठा ले गया। गांव के बाहर नहर पर लगे मूंज के पास उसके साथ दुष्कर्म किया। इसके बाद खून से लथपथ बालिका को लेकर वह घर पहुंचा। पहले मामले को दबाने का उसने प्रयास किया, लेकिन बालिका की हालत गंभीर होने पर वह घर से फरार हो गया। घटना की सूचना पुलिस को दी गई। मौके पर प्रभारी एसओ विद्यासागर पांडेय फोर्स के साथ मौके पर पहुंच गए। गंभीरावस्था में बालिका को प्राथमिक इलाज के बाद जिला अस्पताल पहुंचाया।

पीड़ित बालिका के पिता की तहरीर पर पुलिस ने मनीष (18) पुत्र बुधई के खिलाफ दुष्कर्म व पाक्सो एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया है। एएसपी अजय कुमार व सीओ कैसरगंज दिनेश शर्मा ने घटनास्थल का जायजा लिया। एएसपी ने बताया कि फरार आरोपित को गिरफ्तार कर लिया गया है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
Loading...
-------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper