बांदा में कलयुगी बेटे ने लाठियों से पीट-पीटकर पिता को मार डाला

बांदा: उत्तर प्रदेश में बांदा के बिसंडा इलाके में एक पिता ने अपने पुत्र के साथ मिलकर अपने ही पिता को लाठियों से पीट-पीटकर मार डाला और एक भाई को घायल कर दिया।

पुलिस ने आज यहां कहा कि बिसन्डी गांव में राम भवन यादव और उसके पिता शिवमंगल के बीच बंटवारे को लेकर कुछ विवाद था। शुक्रवार की रात आपसी विवाद बढ़ने पर रामभवन ने अपने पुत्र दिनेश के साथ मिलकर पिता शिवमंगल के ऊपर लाठियों से हमला कर घायल कर दिया। पिता को बचाने आये दूसरे पुत्र मुन्नू पर भी हमला कर उसे घायल कर दिया। गम्भीर घायल दोनों पिता-पुत्र को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया।

शिव मंगल की हालत चिंताजनक देख उसे कानपुर के लिए रेफर किया गया लेकिन आज सुबह रास्ते में ही उसकी मृत्यु हो गई। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है । पुलिस हत्या के आरोपी पिता-पुत्र की तलाश कर रही है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
Loading...
-------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ----------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper