बारिश से धुला दूसरा टी-2०, अब बराबरी करने का ही मौका

स्पोर्ट डेस्क, द लखनऊ ट्रिब्यून। आस्ट्रेलिया और भारत के बीच खेली जा रही टी-2० सीरीज का दूसरा मैच बारिश में धुल गया। इस वजह से अब तीसरा और आखिर मैच बचा है। 25 नवम्बर को सिडनी में होने वाले इस मैच को अगर भारत जीत लेगा, तो सीरीज बराबरी पर छूट जाएगी। पहला मैच आस्ट्रेलिया ने 4 रन से जीता था।

दूसरे मैच में पहले बल्लेबाजी करने उतरी ऑस्ट्रेलियाई टीम ने 19 ओवर में 7 विकेट पर 132 रन बनाए थे कि बारिश आ गयी। इसके बाद आस्ट्रेलिया पारी शुरू नहीं हो पायी और भारत को डकवर्थ लुइस नियम के आधार पर 19 ओवर में 137 रनों का टारगेट दिया गया।

मैच दोबारा शुरू होने वाला था कि बारिश फिर आ गयी। इस वजह से दूसरी बार डकवर्थ लुईस नियम के तहत भारत को जीत के लिए 11 ओवरों में 9० रनों का संशोधित लक्ष्य मिला। हालांकि नियमित अंतराल पर बारिश होने के कारण मैच को रद्द कर दिया गया।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
Loading...
-------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper