बिग बॉस की सजा सुन सभी रह गए दंग

मुंबई: बिग बॉस सीजन 12 में ऐसा कुछ लगातार हो रहा है जो कि न सिर्फ दर्शकों को हैरानी में डालता है बल्कि घर के सदस्यों को भी दंग किए हुए है। दरअसल अब ऐसा कुछ घर के अंदर हुआ है जिससे नाराज बिग बॉस ने दो कंटेस्टेंट्स को कप्तान बनने से हमेशा के लिए सस्पेंड कर दिया है, अब ये प्रतिभागी कभी भी घर के कप्तान नहीं बन सकेंगे। दरअसल बिग बॉस सीजन 12 के गुरुवार के एपिसोड में यह फैसला बिग बॉस द्वारा लिया गया।

इससे पहले क्या हुआ था इस पर नजर डालते हैं। सृष्टि और सबा के बीच टॉस्क के दौरान जबरदस्त झगड़ा हुआ था। इसमें दोनों ने ही एक-दूसरे को धक्का दिया और हिंसा होने की बात कही, लेकिन किसी ने भी यह नहीं सोचा था कि बिग बॉस इतना कड़ा फैसला सुनाएंगे। सृष्टि रोडे और सबा खान की जबरदस्त टक्कर देख कर दर्शकों को इस बात का एहसास तो हो गया था कि कोई बड़ा कदम बिग बॉस उठाने वाले हैं, लेकिन किसी को उम्मीद नहीं थी कि इस तरह से इन्हें सजा दी जा सकती है। आपको बतला दें कि दोनों के बीच झगड़ा कैप्टेंसी टास्क को लेकर हुआ था। इसमें दोनों के बीच हाथापाई की नौबत आ गई इस दौरान देखने को मिला कि फिजिकली तौर पर सबा सृष्टि से ज्यादा मजबूत हैं, तभी तो वो मुकाबला करते हुए गिर गईं और उन्हें चोट भी लग गई।

सबा मजबूती के साथ मैदान में जमी रहती हैं, लेकिन खुद को हारा हुआ मानकर सृष्टि रोते हुए बाथरुम में खुद को बंद कर लेती हैं। इसके बाद मामला इस कदर बिगड़ जाता है कि सृष्टि बिग बॉस के घर में रहने को तैयार नहीं होतीं और घर से बाहर जाने की जिद करने लग जाती हैं। इस बीच बाथरूम के बाहर खड़े करणवीर और सौरभ सृष्टि को समझाने की कोशिश करते देखे जाते हैं। सृष्टि किसी की नहीं सुनतीं और इसी बात पर अड़ी रहती हैं कि अब उन्हें इस गेम में रहना ही नहीं है, अब वो घर जाना चाहती हैं।

इस हाईबोल्टेज ड्रामें के बीच घर के सदस्य और दर्शके हैरान परेशान नजर आते हैं। इस लड़ाई का भुगतान दोनों को ही अब भुगतना पड़ेगा क्योंकि बिग बॉस ने तो इन दोनों ही कंटेस्टेंट्स को इस पूरे सीजन में कभी भी कप्तान नहीं बनने देने की सजा सुना दी है। इस तरह बिग बॉस ने साफ कर दिया कि ये दोनों प्रतिभागी न तो कप्तान की दावेदारी कर सकेंगे और न ही कप्तान ही बन सकेंगे। यह फैसला सुनकर सभी सदस्य दंग रह गए, संभवत: अब तमाम सदस्य संभलकर गेम खेलेंगे और कम से कम हिंसा तो नहीं ही करेंगे।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
loading...
E-Paper