बिठूर में दिव्यांग युवती को अगवा कर किया दुराचार

बिठूर-कानपुर: बिठूर के एक गांव में दिव्यांग युवती को घर के बाहर से अगवाकर पड़ोसी गांव के युवक ने हवस का शिकार बनाया। आरोपी को ग्रामीणों ने खंभे से बांध कर पीटने के बाद पुलिस को सौंपा लेकिन आरोपी पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया। वहीं पीड़िता की बहन ने आरोपी के खिलाफ दुराचार की रिपोर्ट दर्ज करायी है। पुलिस ने पीड़िता को मेडिकल के लिये डफरिन अस्पताल भेजा है।बिठूर के एक गांव में रहने वाले किसान की बेटी दिव्यांग है।

मंगलवार की रात वह दस बजे खाना खाने के बाद घर के बाहर टहल रही थी। तभी घर में पला कुत्ता जोर-जोर से भौंकने लगा। कुत्ते के भौंकने पर जब दिव्यांग की मां ने बाहर आकर देखा तो बेटी गायब थी। अचानक बेटी के गायब होने पर घरवालों के हाथपैर फूल गये। उन्होंने ग्रामीणों के साथ बेटी की खोजबीन शुरू। काफी देर ढूंढने के बाद देर रात गांव से करीब दो सौ मीटर दूर पुआल के ढेर से उसके चीखने की आवाज आने पर परिजन और गांववाले वहां पहुंचे तो देखा बेटी बदहवाश पड़ी है और आरोपी भागने लगा। आक्रोशित परिजनों व ग्रामीणों ने आरापी को खंभे में बांध कर पीटा। आरोपी युवक भी पड़ोसी गांव का रहने वाला बताया जा रहा है। परिजनों ने घटना की जानकारी बिठूर पुलिस को दी।

मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को भीड़ के चंगुल से छुड़ाकर अपनी कस्टडी में ले लिया। पुलिस ने पीड़िता की बहन की तहरीर पर दुराचार की रिपोर्ट दर्ज की है। पीड़ित परिवार ने पुलिस को बताया कि आरोपी ने बेटी को घर के बाहर से अगवा कर उसके साथ दुराचार किया है। इधर आरोपी पुलिस को चकमा देकर वहां से भाग निकला। बिठूर थाना प्रभारी विनोद कुमार का कहना है कि फरार आरोपी की तलाश की जा रही है। आरोपी के खिलाफ दुराचार की धाराओं में रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
Loading...
-------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ----------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper